03 MAYFRIDAY2024 10:53:16 PM
Nari

रिया की बढ़ी मुश्किलें, ड्रग कनेक्शन पर अब NCB ने दर्ज किया आपराधिक मामला

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 01 Sep, 2020 09:53 AM
रिया की बढ़ी मुश्किलें, ड्रग कनेक्शन पर अब NCB ने दर्ज किया आपराधिक मामला

सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया के खिलाफ लगातार सबूत आ रहे हैं जिससे वह इस केस की मुख्य आरोपी बनती जा रही हैं वहीं हाल ही में रिया की कुछ चैट्स भी वायरल हुई थी जिसके बाद रिया पर शक और गहराता जा रहा है। वायरल चैट्स के अनुसार रिया का लिंक उन लोगों से था जिनसे वो ड्रग लेती थी इसके बाद सुशांत केस में ड्रग एंगल जुड़ गया था। 

PunjabKesari

वायरल चैट्स सामने आने के बाद जहां रिया पर सीबीआई और ईडी की टीम जांच कर रही थी वहीं अब इसमें नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) भी जांच के लिए जुट गई। इस केस को सुलझाने के लिए सीबीआई भी हर प्रयास कर रही हैं वहीं हाल ही में कुछ ऐसी खबरें भी आ रही हैं कि इस ड्रग्स मामले को सुलझाने के लिए रिया के खिलाफ एनसीबी ने आपराधिक मामला दर्ज कर लिया है।

इन लोगों के खिलाफ केस हुआ दर्ज 

मीडिया रिपोर्टस की मानें तो एनसीबी ने एनडीपीएस यानि नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रॉपिक सब्सटेंस एक्ट के तहत सेक्शन 20, 22, 27 और 29 के तहत केस दर्ज किया था आपको बता दें कि इसमें एनसीबी ने रिया, उनके भाई शोविक समेत कई लोगों के नाम शामिल किए थे। 

PunjabKesari

ईडी ने एनसीबी से की थी मांग 

वहीं आपको बता दें कि इस संबंध में ईडी ने एनसीबी से सुशांत केस में आए इस ड्रग ऐंगल पर जांच करने के लिए मांग की थी और साथ ही इस की भी मांग की थी वह पता लगाए कि आखिर रिया के पास ये ड्रग्स कहां से आते थे।। वहीं खबरें ये भी हैं कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के डायरेक्टर ने कहा कि, ’हम भी सुशांत सिंह राजपूत केस में जांच शुरू करने जा रहे हैं।’ 

Related News