26 APRFRIDAY2024 10:30:27 PM
Nari

ब्लैक ड्रेस में सुरभि चंदना ने ढाया कहर, पैरों में पहनी हील्स पर टिकीं निगाहें

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 06 Jan, 2021 06:27 PM
ब्लैक ड्रेस में सुरभि चंदना ने ढाया कहर, पैरों में पहनी हील्स पर टिकीं निगाहें

ऐसी कई टीवी एक्ट्रेस हैं जो न केवल अपनी एक्टिंग बल्कि फैशन को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। उन्हीं एक्ट्रेस में से एक हैं टीवी की नागिन यानि सुरभि चंदना। सुरभि अपने ड्रैसिंग स्टाइल से टॉप की एक्ट्रेस को टक्कर देती हैं। सुरभि का ड्रेसिंग स्टाइल इतना कमाल का होता है कि ज्यादातर लड़कियां एक्ट्रेस के ड्रैसअप को देखकर ही उनकी फैन हो जाती हैं। इन दिनों सुरभि का एक फोटोशूट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें उनकी हील्स ने हर किसी का ध्यान खींचा। 

PunjabKesari

सुरभि का ग्लैमरस लुक

सुरभि ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ब्लैक कलर के आउटफिट में बेहद ग्लैमरस और खूबसूरत नजर आ रही हैं। ओपन हेयर्स में तो एक्ट्रेस कहर ढहा रही है। 

PunjabKesari

PunjabKesari

हील्स ने खींचा ध्यान

इन तस्वीरों में सुरभि की पैरों में पहनी अलग-अलग कलर की हील्स ने फैंस का ध्यान अपनी तरफ खींचा। उन्होंने एक पैर में ब्लैक तो दूसरे पैर में व्हाइट हील पहनी हुई है। भई, अब लगता है आने वाले दिनों में अलग-अलग रंग की हील्स का ट्रेंड देखने को मिल सकता है।

PunjabKesari

वहीं अगर बात करें सुरभि के वर्कफ्रंट की तो उन्होंने टीवी सीरियल से अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत की थी। वहीं इन दिनों सुरभि टीवी सीरियल 'नागिन 5' में नजर आ रही हैं।

Related News