03 MAYFRIDAY2024 1:19:45 PM
Nari

सुपरमॉडल गिगी हदीद ने कान्स में अपनी बहन बेला को किया कॉपी,  एकदम सेम थी दोनों की ड्रेस

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 22 May, 2023 12:19 PM
सुपरमॉडल गिगी हदीद ने कान्स में अपनी बहन बेला को किया कॉपी,  एकदम सेम थी दोनों की ड्रेस

हॉलीवुड की सुपरमॉडल गिगी हदीद हमेशा अपने बोल्ड और ग्लैमरस लुक के लिए जानी जाती हैं। इन दिनों वह  कान्स फिल्म फेस्टिवल  के रेड कार्पेट लुक को लेकर छाई हुई है, जहां वह अपने बहन के आउटफिट को रिक्रिएट कर पहुंची । गिगी और उनकी बहन बेला हदीद दोनों ही सुपरमॉडल है और कई सारे इंटरनेशनल ब्रांड्स के लिए फोटोशूट और रैंप वॉक करती हैं। 

PunjabKesari
सभी बहनों की तरह, गिगी और बेला हदीद भी अपने कपड़े एक दूसरे के साथ शेयर करती हैं, लेकिन जब दोनों बहनें सुपर मॉडल हो तो एक तरह के कपड़े पहनना चर्चा का विषय बन जाता है। गिगी हदीद के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ, कान फिल्म फेस्टिवलमें वह कस्टम जीन पॉल गॉल्टियर फिशटेल गाउन पहनकर उतरी इस तरह के आउटफिट को उनकी बहन पहले ही पहन चुकी है 

PunjabKesari
याद हो कि 2018 में  बेला ने डिजाइनर के फॉल-विंटर के कलेक्शन से लाबी गाउन कैरी किया था। गिगी हदीद भी इसी तरह के आउटफिट में नजर आई, बस फर्क था दोनों के रंग का। सुपरमॉडल ने डायमंड नेकलेस, मैचिंग ब्रेसलेट, स्पार्कली रिंग्स से अपने लुक को  ग्लैमर बनाने का काम किया। 

PunjabKesari
बेला ने पिंक आउटफिट के साथ जहां बालों को खुला रखा तो वहीं गिगी ने अपने  सुनहरे बालों को खुला रखा। बता दें कि सुपरमॉडल बेला हदीद को दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला के रूप में चुना गया है। सुंदरता के पैमाने पर उनकी आंखों, फोरहेड और चिन को बेस्ट फीचर के रूप में मापा गया है। हालांकि खूबसूरती के मामले में उनकी बहन भी किसी से कम नहीं है। 

Related News