19 APRFRIDAY2024 2:27:53 PM
Nari

पति डैनियल ने शेयर की सनी लियोन की ऐसी तस्वीर कि फैंस हुए कंफ्यूज

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 14 May, 2021 06:04 PM
पति डैनियल ने शेयर की सनी लियोन की ऐसी तस्वीर कि फैंस हुए कंफ्यूज

बॉलीवुड की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस सनी लियोनी की सोशल मीडिया पर एक ऐसी फोटो वायरल हो रही हैं जिसे फैंस पहचान ही नहीं पा रहे। दरअसल, हाल ही में सनी ने अपना 40वां जन्मदिन सेलीब्रेट किया है। बर्थडे पर सनी को स्पेशल विश करने के लिए उनके पति डैनियल वीबर ने सोशल मीडिया पर सनी की दो तस्वीरें शेयर कीं है, जिसमें एक तरफ सनी के बचपन की क्यूट तस्वीर थी तो दूसरी तरफ सनी की लेटेस्ट बोल्ड तस्वीर थी। 

PunjabKesari
 

फैंस सनी की बचपन की यह तस्वीर देख पहचान ही नहीं पा रहे थे कि यह वाकई सनी लियोनी की फोटो है। जिसके बाद  फैंस की कंफ्यूजन दूर करने के लिए डैनियल ने सनी की आज की भी फोटो मर्ज करके शेयर की जिसके बाद फैंस की कंफ्यूजन बिल्कुल क्लीयर हो गई।


PunjabKesari
 

वहीं सनी के इस फोटो पर फैंस ने जमकर कमेंट किए। डैनियल ने इस खूबसूरत फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा- "वो होने के लिए शुक्रिया जो तुम हो। तुम एक प्रेरणा हो, तुम बहुत कुछ डिजर्व करती हो तुम्हें बहुत सारा प्यार।"


PunjabKesari
 

वहीं सनी लियोन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे  बहुत जल्द  'Shero' फिल्म में नजर आने वाली हैं। बतां दें कि इस फिल्म का टीजर 25 मार्च को रिलीज हुआ था।  ये Psychological thriller है।

 

Related News