28 APRSUNDAY2024 8:19:34 PM
Nari

इस वेडिंग सीजन Pearl Handbags से करें अपना स्टाइल अपग्रेड

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 16 Feb, 2024 12:51 PM
इस वेडिंग सीजन Pearl Handbags से करें अपना स्टाइल अपग्रेड

इन दिनों पर्ल बेहद ट्रेंड में है,  यह ड्रेस, फुटवियर से लेकर ज्वैलरी में मिल ही जाता है। पर्ल यानी की सफेद मोती देखने में तो खूबसूरत लगते ही हैं, साथ में इससे पूरा लुक ही बदल जाता है। तभी तो आजकल पर्ल हैंडबैग महिलाओं की पहली पसंद बन गया है।  कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेज भी मोतियों से सजे स्टाइलिश हैंडबैग कैरी कर अपनी खूबसूरती को बढ़ाने का काम कर चुकी हैं। आप भी इस बार बोरिंग हैंडबैग को छोड़ पर्ल हैंडबैग पर भरोसा कर सकती हैं।   ये आपको छोटे और बड़े दोनों साइज में आसानी से मिल जाएंगे, चलिए लेटेस्ट कलेक्शन पर डालते हैं एक नजर।

फुल व्हाइट पर्ल हैंडबैग

व्हाइट पर्ल हर तरह के आउटफिट के साथ आसानी से पेयर किया जा सकता है। इन क्लच को वन पीस ड्रेस, साड़ी या फिर लहंगे के साथ भी स्टाइल कर सकती हैं। आपकोइस तरह के  हैंडबैग बाजार में और ऑनलाइन भी बहुत से आसानी से किफायती दामों में मिल जाएंगे।

PunjabKesari

स्ट्रिप हैंडबैग

अगर आप पर्ल में ही सिंपल सा हैंडबैग तलाश कर रही हैं तो ये पर्ल स्ट्रिप वाला हैंडबैंग बेस्ट रहेगा। मोतियों से सजे इसके हैंडल आपकी शोभा बढ़ाने के लिए काफी है। ऐसे हैंडबैग के कई ऐसे ऑप्शन अलग- अलग कलर में मिल जाएंगे। यह वेस्टर्न हो या इंडियन दोनों ही ड्रेसस के साथ बेहद शानदार लगेगा।

PunjabKesari

क्लच

आजकल महिलाओं क्लच वाले हैंडबैग ज्यादा पसंद करती हैं, क्योंकि इन्हें कैरी करना बेहद आसान है। साथ ही ये देखने में भी बहुत  क्यूट लगते हैं। इसमें पर्ल वाले ऑप्शन तो लाजवाब है, इन बैग्स को आप कॉकटेल पार्टी में कैरी कर सकती हैं। ये खूबसूरत कल्च आपके लुक को और आपग्रेड कर देंगे। इसमें फोन और कुछ पैसे जैसा जरूरी सामान आसानी से आ जाएगा।

PunjabKesari

पर्ल पैटर्न पोटली हैंडबैग

पोटली हैंडबैग की तो बात ही निराली है, ट्रेडिशनल लुक के साथ महिलाएं ज्यादातर ये हैंडबैग ही कैरी करना पसंद करती हैं। इन दिनों  पर्ल पैटर्न बैग का चलन काफी देखने को मिल रहा है। इस तरह की डिजाइनर बैग आप साड़ी, लहंगा या सूट के साथ बेहद जचते हैं।  

PunjabKesari

स्लिंग बैग

अगर आप हैण्डमेड वर्क की शौकीन हैं तो इस तरह का पर्ल डिजाइन वाला स्लिंग बैग आपके लिए बेस्ट रहेगा। इसे आप किसी भी तरह केआउटफिट  के साथ स्टाइल करने से परहेज ना करें। यकीन मानिए इस तरह के पर्ल डिजाइन स्लिंग बैग आपको लुक को रॉयल बनाने का काम करेंगे। 

PunjabKesari

Related News