26 APRFRIDAY2024 3:55:50 PM
Nari

शादी के बाद दिनों-दिन स्टाइलिश होती जा रही हैं Preity Zinta

  • Updated: 27 Jan, 2017 01:59 PM
शादी के बाद दिनों-दिन स्टाइलिश होती जा रही हैं Preity Zinta

फैशनः कहते हैं शादी के बाद लड़की और भी खूबसूरत हो जाती है और उनके चेहरे पर एक अलग ही चमक होती है। बॉलीवुड की मशहूर हस्ती प्रीति जिंटा भी शादी के बाद और भी सुंदर हो गई। वैसे तो वह शुरुआत से ही स्टाइलिश और खूबसूरत हैं लेकिन शादी के बाद उनका स्टाइल काफी बदल गया। प्रीति जिंटा हमेशा कंफर्ट को अपने स्टाइल से ऊपर रखती हैं लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि उनका ड्रैसिंग सेंस अच्छा नहीं है। 

प्रीति हमेशा एेसे आऊटफिट में नजर आती हैं जो स्टाइलिश भी हो और कंफर्टेबल हो। प्रीति को अनारकलियों से लेकर शीर ड्रैसेज और गाउन्स में देखा गया वो हर ड्रैंस में काफी खूबसूरत लगती हैं। आपको बता दें कि प्रीति वैसे बॉलीवुड का कोई प्रोजेक्ट नहीं कर रही लेकिन अपने फैशनेबल स्टाइल के कारण खूब चर्चा में रहती हैं। ट्रैडिशनल हो या वेस्टर्न उन पर हर आऊटफिट अच्छा लगता हैं। प्रीति के स्टाइलिश ड्रैसिंग सेंस के कई लोग दीवाने हैं। 

शादी के पहले भी प्रीति का लुक काफी अच्छा था लेकिन शादी के बाद उनका ड्रैसिंग सेंस और भी स्टाइलिश हो गया हैं। हाल में प्रीति को अवार्ड फंक्शन में देखा गया जहां उन्होंने रेड आऊटफिट पहना था, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थी। शो में सभी की निगाहें उन पर थी। मेकअप और हेयरस्टाइलिंग की बात करें प्रीति बहुत सेफ ऑप्शन्स चुनती हैं। आज हम आपको उनकी कुछ तस्वीरें दिखाने जा रहे है जिसे देखने के बाद आप उनके दीवाने हो जाएगे। 

Related News