18 JULTHURSDAY2019 12:13:18 PM
Nari

मोटी बीवी के साथ ज्यादा खुश रहते हैं भारतीय पुरुष, जानिए 7 बड़े कारण

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 11 Jul, 2019 03:50 PM
मोटी बीवी के साथ ज्यादा खुश रहते हैं भारतीय पुरुष, जानिए 7 बड़े कारण

लड़के अक्सर ऐसी लड़कियों की तरफ अट्रैक्ट होते हैं, जिनकी फिगर परफेक्ट हो और जो फिटनेस फ्रीक हो। मगर सिर्फ फिगर और चेहरा देखकर धारणा बना लेना सही नहीं है। बहुत सारे लड़के इस बात से अनजान होंगे कि पतली लड़कियों की तुलना में मोटी लड़कियां ज्यादा अच्छी बीवी साबित होती हैं। ऐसा हम नहीं बल्कि हाल में हुए शोध में कहा गया है। जी हां, स्टडी में यह बात सामने आई है कि जिन लोगों की बीवी मोटी है वह अपनी शादीशुदा लाइफ को खूब एंजॉय करते हैं। चलिए आपको बताते हैं कि मोटी लड़की से शादी करने के क्या-क्या फायदे होते हैं।

 

मोटी लड़कियां रखती हैं पति को ज्यादा खुशः रिसर्च

स्टडी के अनुसार, पतली लड़कियों के मुकाबले कर्वी यानि प्लस साइड बीवीयां अपने पति को 10 गुणा ज्यादा खुश रखती हैं। साथ ही वो अपने पति को जिम जाने या फिट रहने के लिए भी फोर्स नहीं करती। इतना ही नहीं, कर्वी लड़कियां अपने पति और परिवार को खुश रखने के लिए हर मुमकिन कोशिश करती हैं और कभी पार्टनर का साथ नहीं छोड़ती।

PunjabKesari

Chubby Women से शादी करने के फायदे
लंबे समय तक निभाती हैं रिश्ता

रिसर्च में साबित हुआ है कि मोटी लड़कियां अपने पति को कम धोखा देती हैं। इनके पति दूसरों के मुकाबले ज्यादा खुशहाल जिंदगी जीते हैं। इतना ही नहीं, जिंदगी जीने का इनका तरीका भी काफी पॉजिटिव होता है, जिसका असर इनके रिश्ते पर भी पड़ता है।

इमोशनल स्वभाव

मोटी लड़कियां दिमाग की बजाए हर काम दिल से करती हैं। इतना ही नहीं, यह कोई भी काम अपने परिवार की सहमति लिए बिना नहीं करती। ऐसी लड़कियां परिवार वालों की देखभाल भी बहुत अच्छी तरह से करती हैं।

PunjabKesari

पति के लिए बनाती हैं नई-नई डिशेज

मोटी लड़कियां खाने-पीने की काफी शौकीन होती हैं और इसी कारण यह पार्टनर को भी नई-नई चीजें बनाकर खिलाती रहती हैं।

अच्छा सेंस ऑफ ह्यूमर

हमेशा हंसती रहने वाली ऐसी लड़कियों का सेंस ऑफ ह्यूमर भी काफी अच्छा होता है। अगर परिवार में कोई मुश्किल आती है तो यह तुरंत उसका हल ढूंढ लेती हैं।

हर काम में लेती हैं दिलचस्पी

मोटी लड़किया हर काम में दिलचस्पी रखती है और अपने पति के हर काम में उन्हें सलाह भी देती हैं। वह दूसरों के सामने खुद को अच्छी तरह से एक्सप्रेस कर पाती हैं।

PunjabKesari

कपड़ों को लेकर नहीं होती सिलेक्टिव

खास बात तो यह है कि इनके मोटी बीवी को शॉपिंग पर लेने जाने की टेंशन नहीं क्योंकि यह शॉपिंग में ज्यादा समय नहीं लगाती। उन्हें इस बात की अच्छी समझ होती है कि उनपर क्या सूट करेगा। यही वजह है कि इनके पति बहुत ज्यादा खुश रहते हैं।

पति को देती है ज्यादा टाइम

फिगर कॉन्श‍ियस लड़कियों के लिए शीशा ही सबसे प्यारा दोस्त है लेकिन मोटी लड़कियां खुद को सवांरने की बजाए पति के साथ ज्यादा समय बिताती हैं। इतना ही नहीं, मोटी बीवी अपने पार्टनर को लेकर पजेसिव भी नहीं होती है।

PunjabKesari

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News

From The Web

ad