27 NOVFRIDAY2020 7:22:30 PM
Nari

रियल मैन है इमरान हाशमी, कहा - जब चीटिंग ही करनी तो फिर शादी क्यों?

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 03 Jul, 2020 05:03 PM
रियल मैन है इमरान हाशमी, कहा - जब चीटिंग ही करनी तो फिर शादी क्यों?

पति-पत्नी के रिश्ते को मजबूत बनाने के लिए उसमें प्यार के साथ विश्वास होना भी जरूरी है। ऐसा ही रिश्ता बॉलिवुड के 'सीरियल किसर' एक्टर इमरान हाशमी और उनकी पत्नी परवीन शाहनी। भले ही बॉलीवुड फिल्मों में उनकी इमेज दिलफेंक व्यक्ति की तरह हो लेकिन असल जिंदगी में इमारान पूरे फैमिली मैन है। वह ना सिर्फ बेहतर पति बल्कि एक जिम्मेदार पिता भी हैं।

रिलेशनशिप में नहीं की चीटिंग

एक इंटरव्यू के दौरान इमरान ने कहा कि मैंने पढ़ाई और स्पोर्ट्स में कई बार चीटिंग की है लेकिन अपने रिश्ते में कभी चीटिंग नहीं की। मुझे लगता है कि अगर आपको चीट ही करना है तो कभी शादी मत करो।

PunjabKesari

हर सुख-दुख में साथ निभाना है शादी

इमरान बताते हैं कि वह परवीन के साथ स्कूली दिनों से साथ हैं। जब दोनों ने शादी का फैसला किया तो वह स्ट्रगल कर रहे थे लेकिन परवीन ने उनका साथ नहीं छोड़ा। जब किसिंग या किसी को-एक्टर के साथ अफेयर को लेकर उन पर सवाल उठाए गए तब भी परवीन का भरोसा नहीं डगमगाया। शादी से पहले और बाद में दोनों एक-दूसरे के साथ मजबूत से खड़े रहे।

PunjabKesari

इनका तो हर दिन है "वेलेंटाइन डे"

इमरान कहते हैं तो जब आप किसी से दिल से प्यार करते हैं तो आपके लिए हर दिन ही खास होता है। इसके लिए आपको किसी खास मौके की जरूरत नहीं होती। वह अक्सर अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते नजर आ जाते हैं।

parveenhashm, EmranHashmi, Nari

जिम्मेदार पिता भी हैं इमरान

इमरान बेहतरीन एक्टर और ईमानदार पति होने के साथ एक जिम्मेदार पिता भी हैं। वह अक्सर अपने बच्चों के साथ मस्ती व क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हैं। साथ ही उन्हें गुरू की तरह सही रास्ता भी दिखाते हैं।

PunjabKesari

Related News