25 APRTHURSDAY2024 9:10:08 AM
Nari

बड़ी-बड़ी आंखें... घने बाल, आईकॉनिक ब्यूटी श्रीदेवी की भांजी हुबहू दिखती है उनकी जैसी

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 15 Jul, 2022 04:59 PM
बड़ी-बड़ी आंखें... घने बाल, आईकॉनिक ब्यूटी श्रीदेवी की भांजी हुबहू दिखती है उनकी जैसी

बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे गॉजियस एक्ट्रेसेस में शुमार श्रीदेवी भले ही इस दुनिया से चली गई हैं, लेकिन उनकी खूबसूरती के चर्चे आज भी हैं। ब्यूटी और ग्रेस का अमेजिंग कॉम्बिनेशन देखकर ही उन्हें 'रूप की रानी' कहा जाता था। इन दिनों एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है, जिसे देख  बॉलीवुड की आईकॉनिक ब्यूटी की यादें फिर से ताजा हो गई।  

PunjabKesari
दरअसल हम बात कर रहे हैं  श्रीदेवी की भांजी माहेश्वरी की। वैसे ही बड़ी-बड़ी आंखें और घने बाल वह एकदम अपनी मासी की कॉपी दिखती हैं। वायरल हो रही तस्वीर में माहेश्वरी बिल्कुल श्रीदेवी की तरह ही दिखाई दे रही हैं। श्रीदेवी की बेटियों जाह्नवी और खुशी से ज्यादा  तो उनका चेहरा मासी से मिलता है। 

PunjabKesari

श्रीदेवी की तरह माहेश्वरी भी एक बड़ी स्टार हैं। वह तेलुगु और तमिल की कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। उन्होंने  अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 17 साल की उम्र में भारतीराजा द्वारा निर्देशित तमिल फिल्म 'करुथम्मा' (Karuthamma) से की थी। अब इन दिनों वह अपनी तस्वीरों को लेकर चर्चा में बनी हुई है। 

PunjabKesari

माहेश्वरी ने अब फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बना ली है। फिलहाल वह एक फैशन डिजाइनर के रूप में काम कर रही हैं। हैदराबाद में उनका लेबल माहे अय्यपन है, जिसे उनकी मासी श्रीदेवी ने ही लॉन्च किया था।
 

Related News