16 MAYTHURSDAY2024 2:01:49 AM
Nari

इस Father's Day को बनाएं स्पेशल, इन शानदार गिफ्ट्स के साथ करें पापा को सरप्राइज

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 17 Jun, 2023 02:21 PM
इस Father's Day को बनाएं स्पेशल, इन शानदार गिफ्ट्स के साथ करें पापा को सरप्राइज

भले ही बच्चे पैदा होने के बाद पहला शब्द मां बोलता है पर हम पिता की भूमिका की हमारी जिंदगी में अहम भूमिक कैसे भूल सकते हैं। वो जिदंगी भर हमारा मार्गदर्शन करते हैं । वो पूरे परिवार के बागवान होते हैं, उनके बिना परिवार अधूरा है। ऐसे में हमें हर दिन उनको प्यार और सम्मान तो देना ही चाहिए, साथ ही Father's Day के मौके पर उनको प्यारा से तोहफा देकर उन्हें स्पेशल फील करवाना चाहिए। इस बार फादर्स डे 18 जून को मनाया जा रहा है तो आइए इस मौके पर आपको बताते हैं आप अपने पापा को र्या गिफ्ट्स दे सकती हैं...

निटेड टाई

इस बार उनको यूनिक गिफ्ट देकर सरप्राइज करें। उन्हें निटेड टाई गिफ्ट कर सकते हैं। इसे पहनते ही वे अपने दोस्तों के बीच छा जाएंगे। तो देर किस बात की, अभी खरीदिए एक स्टाइलिश टाई और फादर्स डे पर दीजिए उन्हें गिफ्ट।

PunjabKesari

लैपटॉप बैग

अगर आपके डैडी किसी ऐसे प्रोफेशन में हैं, जहां उन्हें लैपटॉप हमेशा अपने साथ रखना होता है, तो आप उन्हें स्मार्ट लैपटॉप बैग भी दे सकते हैं। यह उपयोगी होने के साथ-साथ लैपटॉप पर काम करते समय आपकी याद भी दिलाएगा। तो बिना देर करें, आज ही चुनिए स्मार्ट लैपटॉप बैग और आकर्षक पैकिंग में कर दीजिएगा गिफ्ट।

PunjabKesari

जिम बैग

पापा अगर रोज जिम जाते हैं, तो आप उन्हें कोई स्मार्ट जिम बैग भी गिफ्ट कर सकते हैं। यह उनके सामान को व्यवस्थित रखने के साथ-साथ उन्हें अलग अंदाज भी देगा। तो देर किस बात की अभी पसंद कीजिए स्टाइलिश जिम बैग और स्मार्ट पैकिंग में कर दिजिएगा उन्हें गिफ्ट।

PunjabKesari

लंच बॉक्स
अगर पापा को रोज नए-नए व्यंजन ऑफिस ले जाने का शौक है, तो आप उन्हें स्मार्ट लंच बॉक्स गिफ्ट कर सकते हैं। रोज इसमें तरह-तरह के स्वादिष्ट व्यंजन ले जाने में उन्हें खुशी तो होगी ही, ऑफिस कैंटीन में ये सबसे अलग भी नजर आएंगे। तो आज ही खरीदिए स्मार्ट लंच बॉक्स और सुंदर से रैपिंग पेपर में कर दीजिएगा उसे पैक। 

PunjabKesari

फ्रेगरेंस

अपने पिता को इस फादर्स डे पर हैंडमेड फ्रेगरेंस गिफ्ट करें ताकि वो जब भी इसे लगाएं, आपको याद करें और महसूस करें कि आप उनकी फिक्र करते हैं। 

PunjabKesari

Related News