18 MAYSATURDAY2024 1:29:55 PM
Nari

सलमान खान की उम्मीदों पर सूरज बड़जात्‍या ने फेरा पानी, नहीं दिया फिल्म में काम

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 20 Oct, 2022 10:47 AM
सलमान खान की उम्मीदों पर सूरज बड़जात्‍या ने फेरा पानी, नहीं दिया फिल्म में काम

 बॉलीवुड के सुपर स्टार सलमान खान के घर के बाहर अक्सर फिल्म प्रोड्यूसर्स की लाईन लगी रहती है, सब सलमान को अपनी फिल्म के लिए साइन करना चाहते हैं। लेकिन क्या आपको पता है की एक ऐसी फिल्म थी जिसमें सलमान खान का करना चाहते थे, लेकिन उनके दोस्त और जाने माने न‍िर्देशक सूरज बड़जात्‍या ने उन्हें नहीं लिया। 

‘ऊंचाई’ में काम करना चाहते थे सलमान खान

अम‍िताभ बच्‍चन, बमन ईरानी, नीना गुप्‍ता, परिणीति चोपड़ा और अनुपम खेर की फिल्म ‘ऊंचाई’ का अभी हाल ही में ट्रेलर लॉन्च हुआ है। इस फिल्म के ट्रेलर लोगों को काफी पंसद आ रहा है। इस ट्रेलर लॉन्च के दौरान सूरज बड़जात्‍या ने सलमान खान को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि सलमान खान इस फिल्म में काम करना चाहते थे। लेकिन उन्होनें मना कर दिया क्योंकि इस फिल्म में उन्हें एकदम अलग कास्ट चाहिए थी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rajshri (@rajshrifilms)

सुपरहिट है सलमान खान और सूरज बड़जात्‍या की जोड़ी

सलमान खान और सूरज बड़जात्‍या की जोड़ी बॉलीवुड में काफी चर्चा में रहती है। सलमान खान सूरज बड़जात्‍या की 'हम आपके हैं कौन' और 'मैने प्यार किया' जैसी सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुके है। सूरज बड़जात्‍या की फिल्म ‘ऊंचाई' इसी साल 11 नवंबर को रिलीज होने वाली है। 

वहीं इन दिनों सलमान खान टीवी शो 'बिग बॉस 16' होस्ट कर रहे हैं। वहीं अगले साल सलमान खान की फिल्म 'टाइगर 3' और 'किसी का भाई किसी की जान'' रिलीज होगीं।

Related News