15 OCTTUESDAY2019 4:47:53 PM
Nari

शादी के 10 महीने बाद मांग में सिंदूर भरकर रैंप पर डांस करती आईं सोनम

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 25 Mar, 2019 12:50 PM
शादी के 10 महीने बाद मांग में सिंदूर भरकर रैंप पर डांस करती आईं सोनम

मुंबई में चल रहे Bombay Times Fashion Week 2019 के आखिरी दिन भी कई सितारों ने अपनी बेस्ट रैंपवॉक से सभी को इम्प्रेस किया। वहीं, बॉलीवुड फैशनिस्ता सोनम कपूर ने तो स्टेज पर समां ही बांध डाला। सोनम ने डिजाइनर अबू जानी- संदीप खोसला के लिए रैंपवॉक की। इस बार न सिर्फ उनका लुक लोगों को पसंद आया बल्कि उनका रैंपवॉक अंदाज भी लोगों के दिलों में अलग छाप छोड़ गया। चलिए डालते है उनके लुक पर एक नजर। 

 

मांग में सिंदूर भर सोनम ने किया रैंपवॉक

इस मौके पर सोनम ने आइवरी व गोल्डन कलर का अनारकली सूट के साथ उन्होंने प्लाजो कैरी किया, जिसपर हैवी इम्ब्रॉयडरी वर्क किया हुआ था। सोनम का ओवरऑल अटायर देखने लायक था। आपको बता दें कि शादी के 10 महीने बाद वे पहली बार मांग में सिंदूर लगाए नजर आईं। उन्होंने अपने लुक को हैवी ईयररिंग्स, गजरा और बिंदी से कंप्लीट किया था। इसके अलावा उन्होंने रैंप पर चलते-चलते डांस भी किया। 

PunjabKesari

डांस करते हुए रैंप पर उतरीं सोनम 

जहां सोनम का रैंपवॉक लुक लोगों को काफी पसंद आया, वहीं उन्होंने ऑडियन्स को अपनी कॉल स्काटाइल से काफी इम्प्रेस किया। उन्होंने 'कलंक' के न्यू सॉन्ग 'घर मोरे परदेसिया' पर क्लासिकल डांस करते हुए रैंप वॉक की। सोनम का रैंप पर डांस करते वीडियो भी वायरल हो रहे हैं। आपको बता दें कि सोनम के अलावा करण जौहर और श्वेता बच्चन ने भी डिजाइन अबू जानी संदीप खोसला के लिए रैंप पर उतरें और तीनों ही इस फैशन शो के शोस्टॉपर रहे। 

PunjabKesari

बेटी को चीयर करते दिखे अमिताभ बच्चन

जब श्वेता बच्चन रैंप पर उतरी तो फ्रंट लाइन में बैठे अमिताभ बच्चन और जया बच्चन बेटी को चीयर करते दिखे।

PunjabKesari

बता दें कि श्वेता बच्चन ने पहली बार रैंप वॉक नहीं किया है मगर सोनम को शादी के 10 महीने बाद पहली बार सिंदूर लगाए देख सभी चौंक गए।

PunjabKesari
PunjabKesari

Related News