03 MAYFRIDAY2024 10:50:26 AM
Nari

प्रेग्नेंसी की अफवाहों पर सोनम कपूर ने इस मज़ेदार ढंग से दिया यूजर्स को जवाब

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 22 Jul, 2021 03:49 PM
प्रेग्नेंसी की अफवाहों पर सोनम कपूर ने इस मज़ेदार ढंग से दिया यूजर्स को जवाब

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर लंबे समय के बाद पति आनंद आहूजा के साथ लंदन से भारत वापस लौटी हैं। जिसके बाद से ही सोशल मीडिया पर उनकी प्रेगनेंसी की खबरें वायरल हो गई है। वहीं अब इन सभी खबरों पर विराम लगाते हुए सोनम कपूर ने मज़ेदार तरीके से यूजर्स को जवाब दिया है। 

PunjabKesari

प्रेग्नेंसी की अफवाहों पर सोनम का जवाब 
दरअसल, सोनम कपूर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर स्टोरी में अपनी एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें वो घर पर बैठकर एक हेल्दी ड्रिंक इंजॉय करती दिख रही हैं। इस फोटो पर लिखे कैप्शन को प्रेग्नेंसी की अफवाहों पर सोनम का जवाब माना जा रहा है।

PunjabKesari

उन्होंने इस फोटो के साथ लिखा- 'गरम पानी की बोतल और अदरक वाली चाय मेरे पीरियड के पहले दिन के लिए...'। सोनमका इस तरह  से जवाब देने का अंदाज फैंस को खूब पसंद आया है।

PunjabKesari

 लंदन की आजादी पर भी सोनम हुईं थी ट्रोल
बता दें कि सोनम कपूर सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। वो लंदन से भी पति आनंद आहूजा के साथ कई तस्वीरें शेयर करती दिखाई दी थीं, जिसे लेकर वह ट्रोल भी हुई थी।

PunjabKesari

दरअसल, इस दौरान लंदन को लेकर बात करते हुए सोनम ने एक इंटरव्यू में कहा था कि मुझे यहां पर अपनी आजादी बहुत पसंद है। मैं अपना खाना खुद बनाती हूं, घर खुद साफ करती हैं और अपने घर का सामान खुद खरीदने जाती हूं। 

Related News