16 JUNSUNDAY2024 6:24:31 AM
Nari

Nancy Tyagi की दूसरी लुक की फैन हुई Sonam Kapoor, खुश हो कर दिया Offer

  • Edited By Manpreet Kaur,
  • Updated: 23 May, 2024 05:34 PM

नारी डेस्क: दुनिया के सबसे बड़े फैशन इवेंट्स में से एक Cannes Film फ़ेस्टीवल इस समय खूब ट्रेंड में है।ऐक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन, जैकलीन फ़र्नांडीज, उर्वशी रौतेला, कियारा आडवाणी जैसी कई बॉलीवुड एक्ट्रेस कांस पहुँची लेकिन इस बार इन सब दिवाज से ज़्यादा चर्चे रहे नैन्सी त्यागी के…यूपी की रहने वाली सिम्पल से घर की लड़की आज पूरे बॉलीवुड में छाई हुई है। सोनम कपूर ने तो उन्हें ड्रेस डिज़ाइन करने का ऑफ़र भी कर दिया हैं। कांस में पहुँची नैन्सी की दोनों ही लुक काफ़ी पसंद की जा रही है और खास बात यह है कि ये दोनों ही ड्रेसेज उनहोने खुद स्टिच की है।पहली ड्रेस गाउन तो दूसरा खूबसूरत ट्रेल वाली साड़ी जिसके साथ नैन्सी ने वेल ट्राई किया था। नैन्सी की दूसरी लुक की तारीफ़ तो सोनम कपूर ने भी खूब की।खुद की डिज़ाइनर ड्रेस तैयार करने के लिए कपड़ा ख़रीदने से लेकर सिलने तक का सारा काम खुद किया था। चलिए अब आपको बताते हैं ये नैन्सी त्यागी हैं कौन? 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nancy Tyagi (@nancytyagi___)

 

नैन्सी सोशल मीडिया पर काफी मशहूर

बता दें कि उत्तर प्रदेश के बागपत के एक छोटे से गांव बरनवा की रहने वाली नैन्सी सोशल मीडिया पर काफी मशहूर हैं। वह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टाइलिश आउटफिट शेयर करती हैं और बॉलीवुड दीवाज की डिज़ाइनर ड्रेसेज को रीक्रीएट करती हैं और इसी के चलते नैंसी त्यागी इन दिनों कांस में सेल्फ मेड ड्रेस पहनने को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है।जहां पहले दिन उन्होंने पिंक कलर का सेल्फ मेड गाउन पहना तो वहीं दूसरे दिन उन्होंने लैवेंडर कलर की डिजाइनर साड़ी पहन कर लाइमलाइट लूट ली। सोनम कपूर ने तो सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए नैंसी से उनके लिए भी आउटफिट बनाने के लिए रिक्वेस्ट कर दी है।

सोनम ने की नैंसी के कांस के लुक का वीडियो शेयर

सोनम कपूर ने अपने इंस्टा स्टोरी पर नैंसी के कांस के लुक का वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'कान्स में सबसे बेस्ट आउटफिट। नैंसी त्यागी मेरे लिए भी कुछ बना दो। वहीं सोनम कपूर के इस पोस्ट को नैंसी ने भी अपनी स्टोरी पर री-शेयर किया है और कैप्शन में लिखा- 'थैंक्यू सोनम कपूर, आपके लिए एक दिन कुछ खास क्रिएट करना बहुत मजेदार होगा।' 

कई स्टार्स ने की नैंसी की तारीफ

सिर्फ सोनम कपूर ही नहीं बल्कि नैंसी के स्टाइल की ईशा मालवीय, टीना दत्ता और डॉली सिंह जैसी एक्ट्रेसेस भी फैन हो गई है। उन्होंने भी नैंसी के इस पोस्ट पर काॅमेंट करके उनके लुक की तारीफ की है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nancy Tyagi (@nancytyagi___)

 

12वीं की पढ़ाई के बाद देखा था UPSC का सपना 

एक समय 12वीं की पढ़ाई के बाद नैंसी UPSC का सपना लिए दिल्ली आई थी लेकिन कोरोना काल में उनकी आर्थिक स्थिति काफी बिगड़ने लगी और इसी दौरान उन्होंने सिलाई का काम शुरू किया। अक्सर वह अपने पेज पर अपने द्वारा सिले गए कपड़ों का वीडियो शेयर करती हैं, जिसे ऑडियंस का भरपूर प्यार भी मिलता है। 

पहले नैंसी को अपने पिता का सहयोग नही मिला था क्योंकि वह नही चाहते थे कि वह पढ़ाई के लिए दिल्ली शिफ़्ट हो लेकिन मां ने उनका साथ दिया हालाँकि लॉकडाउन के चलते नैंसी ने पैसे की तंगी झेली और सोशल मीडिया पर अपने स्टिच किए ड्रेस पोस्ट करने लगी बस उनकी मेहनत रंग लायी और वह cannes तक जा पहुँची।

नैंसी त्यागी की सफलता इस बात का सबूत है कि सपने देखने और उन्हें पूरा करने का जुनून रखने वालों की कभी हार नहीं होती है। नैंसी ने सिर्फ़ अपना सपना पूरा नही किया बल्कि मां बाप की आर्थिक तंगी भी दूर की। 

Related News