04 MAYSATURDAY2024 2:43:01 AM
Nari

पति की मौत के बाद अपने से 11 साल छोटे शख्स को दिल दे बैठी थी Sonali, सबके सामने किया था प्यार का इजहार!

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 24 Aug, 2022 04:44 PM
पति की मौत के बाद अपने से 11 साल छोटे शख्स को दिल दे बैठी थी Sonali, सबके सामने किया था प्यार का इजहार!

बीजेपी नेता व बिग बॉस फेम सोनाली फोगाट अब हमारे बीच में नहीं रही। सोनाली एक जिंदादिल इंसान थीं। वो अपनी जिंदगी अपनी शर्तों पर जीना पसंद करती थी। वो राजनीति में एक्टिव थी और उन्होंने सीरियल्स में भी काम किया। सोनाली बिग बॉस 14 का हिस्सा भी रही थी। साल 2016 में सोनाली के पति की मौत हो गई। पति की अचानक हुई मौत से सोनाली टूट गई थी और कई महीने तक वो सो ही नहीं पाई थी। सोनाली की एक बेटी है जिसकी परवरिश एक्ट्रेस अकेले ही कर रही थी। पति की मौत के बाद सोनाली का दिल अपने से 11 साल छोटे शख्स पर आया जिसका खुलासा उन्होंने बिग बॉस के शो में किया था।

अली गोनी को पसंद करती थी सोनाली

दरअसल, बिग बॉस 14 के घर में सोनाली का दिल अपने से करीब 11 साल छोटे टीवी एक्टर अली गोनी पर आ गया था। वह अली गोनी को पसंद करने लगी थी और यह बात खुद उन्होंने नेशनल टीवी पर कही थी। लोगों की परवाह किए बगैर सोनाली ने नेशनल टेलीविजन पर कुबूला था कि वो अली को पसंद करती है। अली ने सोनाली की फीलिंग्स की इज्जत करते हए दोस्ती का हाथ बढ़ाया था। अली उस वक्त अपनी सबसे करीबी दोस्त जैस्मीन भसीन के प्यार में थे। ये बात सोनाली भी जानती थीं लेकिन उन्हें इससे कोई परेशानी नहीं थी क्योंकि सोनाली का मानना था उनकी फीलिंग्स सिर्फ उनकी है और वो किसी पर उसे थोंप नहीं सकती हैं। इसी कारण बिग बॉस खत्म होने के बाद भी अली गोनी और सोनाली अच्छे दोस्त रहे और जैस्मिन को भी उनकी दोस्ती से कोई प्रॉब्लम नहीं थी.

बिग बॉस से बाहर आकर सोनाली ने बताया था कि अली गोनी के लिए उनकी फीलिंग्स पर उनके परिवारवालों और बेटी का क्या रिएक्शन था। सोनाली ने एक इंटरव्यू में कहा था, "मैंने अपनी बेटी, अपनी मां, पिता और अपने परिवार से बात की है और वे किसी भी बात से परेशान या दुखी नहीं हैं. किसी को पसंद करना उनके हिसाब से गलत नहीं है. वे मेरी फीलिग्स को देख बिल्कुल भी परेशान नहीं थे. मैंने शो में जो किया और जो कहा, मेरे परिवार और वेल विशर्स को किसी भी चीज से कोई परेशानी नहीं है. वे अब भी मेरे साथ खड़े हैं. मेरा परिवार खुश है कि उनकी बेटी बिना किसी से डरे हुए, अपनी शर्तों पर अपना जीवन जी रही है."  

मेरे घरवालों को इससे कोई प्रॉब्लम नहीं थीः सोनाली

आगे सोनाली ने कहा था, "मेरी बेटी ने शो देखा है और उसे अली गोनी के प्रति मेरी फीलिंग्स से कोई समस्या नहीं थी. सोनाली ने ये भी कहा था, "अगर मैंने नेशनल टीवी पर ये चीज कही है, कि मुझे अली गोनी पसंद हैं, वो जिस तरह बात करते हैं, उनके लुक्स, या कुछ भी. मुझे नहीं लगता इसमें कुछ गलत है. मैं बिल्कुल भी इस बात को जानकर या सुनकर परेशान नहीं हूं कि मैंने नेशनल टीवी पर ये सब बोला. मैंने वो किया और बोला जो मुझे ठीक लगा."

सोनाली की मौत से अली को लगा गहरा झटका

सोनाली फोगाट की मौत से अली गोनी को भी गहरा सदमा लगा है। अली ने हाल में ही पोस्ट शेयर कर लिखा,  ''समझ नहीं आ रहा क्या बोलूं. आपने मुझे 2 दिन पहले मैसेज किया था. आपने मुझे इतना आशिर्वाद दिया था. मेरे नए गाने को आपने बेहद पसंद किया था. आपने पूछा था कि मैं कभी आपके साथ भी ऐसा ही गाना करूंगा कि नहीं? और मैंने आपसे वादा किया था कि मैं जरूर करूंगा. लेकिन मैं माफी चाहता हूं सोनाली जी. ये प्रॉमिस अब अधूरा रह गया. आप हमेशा याद आओगे. भगवान आपकी आत्मा को शांति दे.''

सोनाली फोगाट की मौत की वजह हार्ट अटैक को बताया जा रहा है। वही सोनाली के जाने से उनका परिवार और तमाम चाहने वाले गहरे सदमे में हैं.
 

Related News