07 MAYTUESDAY2024 9:34:58 AM
Nari

'सलमान ने मुझे धोखा दिया था' सोमी अली ने बताया ब्रेकअप का सच

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 31 Mar, 2021 06:20 PM
'सलमान ने मुझे धोखा दिया था' सोमी अली ने बताया ब्रेकअप का सच

90 के दशक में सलमान खान और एक्ट्रेस सोमी अली के रिलेशन ने खूब सुर्खियां बटोरी थी। यहां तक कि दोनों ने सबके सामने अपने रिलेशनशिप को स्वीकार भी किया था लेकिन अचानक से इनके रास्ते अलग हो गए थे। वहीं अब हाल ही में सोमी ने सलमान खान संग ब्रेकअप को लेकर ऐसा खुलासा किया है जिसे सुन हर कोई हैरान रह जाएगा। सोमी का कहना है कि सलमान ने उन्हें धोखा दिया था। 

PunjabKesari

'सलमान ने दिया धोखा'

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में सोमी अली ने बताया, '20 साल पहले सलमान और मेरा ब्रेकअप हुआ था। उसने मुझे धोखा दिया था। मुझे जब इस बारे में पता चला तो मैंने उनसे रिश्ता तोड़ लिया और इंडिया छोड़कर चली गई। सोमी ना कहा कि वो सलमान के लिए बाॅलीवुड में आई थी और जब उनसे ही रिश्ता टूट गया था तो उनके पास इंडिया रुकने की कोई वजह नहीं थी।' 

सलमान से शादी करने इंडिया आई थी सोमी 

सोमी आगे बताती हैं कि 16 साल की उम्र में वह सलमान खान से शादी करने के लिए इंडिया आई थी। उन्होंने उनकी फिल्म 'मैंने प्यार किया' देखी थी जिसके बाद से एक्ट्रेस सलमान संग शादी के ख्वाब बुनने लगी थी। यह बात सोमी ने अपनी मां बताई कि वो सलमान से शादी करने के लिए इंडिया जाना चाहती है। भारत आने के बाद सोमी ने कुछ माॅडलिंग प्रोजेक्ट और फिल्मों में काम किया।

PunjabKesari

8 साल तक किया डेट 

जिसके बाद वह सलमान से मिलीं। सलमान खान से मुलाकात करने के बाद 17 साल की उम्र में सोमी ने एक्टर को डेट करना शुरू किया। दोनों 8 साल तक रिलेशनशिप में रहे और साल 1999 में दोनों का ब्रेकअप हो गया। 

PunjabKesari

फिल्मों में वापिसी को लेकर सोमी ने कहा कि वह यहां फिट नहीं होती हैं, उन्हें उस समय भी दिलचस्पी नहीं थी और भी नहीं है। बता दें कि सोमी ने अपने फिल्मी करियर में कई फिल्मों में काम किया है। जिनमें 'तीसरा कौन', 'कृष्णा अवतार', 'यार गद्दार' जैसी फिल्में शामिल है।

Related News