01 MAYWEDNESDAY2024 8:38:16 PM
Nari

दो बच्चों की मां होने के बावजूद श्वेता तिवारी का दिखा गजब का ट्रांसफॉर्मेशन, जानिए उनकी फिटनेस का रा

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 25 Aug, 2021 06:06 PM
दो बच्चों की मां होने के बावजूद श्वेता तिवारी का दिखा गजब का ट्रांसफॉर्मेशन, जानिए उनकी फिटनेस का रा

 श्वेता तिवारी अकसर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। हाल ही में वह अपने दूसरे पति अभिनव कोहली के चलते काफी विवादों में रही। लेकिन इन दिनों श्वेता तिवारी  अपने लुक्स और फिटनेस को लेकर सोशल मीडिया पर छाई हुईं है। 

खतरों के खिलाड़ी का शो कर वापिस मुंबई लौटी श्वेता तिवारी का गजब का ट्रांसफॉर्मेशन देखने को मिला हैं। श्वेता का ट्रांस्फोर्मेशन काफी शानदार है, शायद यही कारण है कि हर कोई उनकी फिटनेस का राज़ जानना चाहता है। सोशल मीडिया पर श्वेता तिवारी  की कई फिटनेस फ्रिक की तस्वीरें सामने आई हैं। 

PunjabKesari

 बॉडी को परफेक्ट शेप में लाने के लिए श्वेता ने फाॅलो की स्ट्रिक्ट डाइट
वहीं फैन भी जानना चाहते हैं कि आखिर कैसे श्वेता तिवारी  ने खुद को इतनी जल्दी फिट किया। श्वेता का मानना है कि वेट लॉस के लिए  इच्छाशक्ति, लगन और खुद पर कंट्रोल की जरूरत होती है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, श्वेता ने अपनी बॉडी को परफेक्ट शेप में लाने के लिए अपनी स्ट्रिक्ट डाइट को फाॅलो किया है। वहीं आपकों  श्वेता तिवारी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनकी फिटनेस से जुड़ी कई वीडियो और तस्वीरें भी मिल जाएगी। 

PunjabKesari

बेटे के जन्म के बाद श्वेता तिवारी ने 10 किलो वजन कम किया
बता दें कि श्वेता तिवारी ने अपने बेटे के जन्म के बाद सोशल मीडिया पर अपनी वेट लॉस जर्नी फैंस के साथ शेयर करते हुए बताया था कि, उन्होंने दूसरे बच्चे की डिलीवरी के बाद अपना 10 किलो वजन कम किया वो भी सिर्फ डाइट पर कंट्रोल करके। हालांकि डाइट के बाद धीरे-धीरे श्वेता ने जिम और वर्कआउट भी किया। 

PunjabKesari

फिट बॉड़ी पाने के लिए श्वेता हफ्ते में 3 दिन जिम करती हैं
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिट बॉड़ी पाने के लिए श्वेता हफ्ते में 3 दिन जिम करती हैं, लेकिन जिस दिन एक्ट्रेस जिम नहीं जा पातीं उस दिन वो घर पर 1 घंटे ट्रेडमिल पर दौड़ती हैं। वहीं  बैली फैट कम करने के लिए श्वेता तिवारी कार्डियो और वेट लिफ्टिंग एक्सरसाइज को फाॅलो करती है,इसके अलावा श्वेता योगा जरूर करती हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)

Related News