02 JULSATURDAY2022 1:14:16 AM
Nari

Birthday Special: प्यार करना कोई शोएब इब्राहिम से सीखे, बेहद खूबसूरत है इनकी Love Story

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 20 Jun, 2022 02:15 PM
Birthday Special: प्यार करना कोई शोएब इब्राहिम से सीखे, बेहद खूबसूरत है इनकी Love Story

टीवी के जाने- माने  एक्टर शोएब इब्राहिम को भला कौन नहीं जानता। शोएब और उनकी पत्नी दीपिका कक्कड़ दुनिया के सबसे पसंदीदा जोड़ों में से एक हैं। इन दोनों के बीच का प्यार अकसर इनकी वीडियो और तस्वीरों में देखा जा सकता है। तभी तो शोएब से ज्यादा दीपिका उनके जन्मदिन को लेकर काफी Excited  थे। एक्ट्रेस ने तो 10 दिन पहले ही अपने पति काे सरप्राइज देना शुरु कर दिया था। 

PunjabKesari
दरअसल सभी के चहेते  शोएब आज अपना 36वां जन्मदिन मना रहे हैं। हालांकि उनकी पत्नी ने दस दिन पहले यानी कि 10 जून 2022 को ही एक प्यारा सा सरप्राइज देकर सभी को हैरान कर दिया था। यह पहली बार नहीं है जब दीपिका और शोएब ने एक दूसरे को स्पेशल फील करवाया हो, अकसर इन दाेनों को एक दूसरे का ख्याल रखते देखा जाता है। चलिए जानते हैं कैसे हुई थी इनकी लवस्टोरी की शुरुआत। 

PunjabKesari

इस क्यूट कपल की पहली मुलाकात  'ससुराल सिमर का' के सेट पर हुई थी। इस दौरान तक दीपिका कक्कड़ शादीशुदा थी।  वो अपनी पहली शादी में जब बुरी तरह टूट चुकी थी तब शोएब इब्राहिम ने उन्हें सहारा दिया था। शोएब शो में सिमर के पति प्रेम का रोल प्ले कर रहे थे। शो के दौरान ही दोनों एक-दूसरे के करीब आए। 

PunjabKesari

जब शोएब  ससुराल सिमर का को छोड़ चले गए थे, तब  दीपिका को पहली बार अपने प्यार का ऐहसास हुआ था।  एक-दूसरे के साथ 3 साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों ने अपने रिश्ते का खुलासा किया। हालांकि दीपिका एक हिन्दू और तलाकशुदा थी ,जबकि शोएब मुस्लिम परिवार से सम्बन्ध रखते थे, लेकिन यह सब उनके प्यार के बीच रोड़ा न बन सके। 

PunjabKesari

शोएब के प्रति दीपिका का प्यार इतना ज्यादा था कि उन्होंने शोएब से शादी करने के लिए इस्लाम धर्म कबूल कर लिया था। दीपिका ने न सिर्फ धर्म की दीवार गिराई बल्कि तलाकशुदा होकर दोबारा शादी करने की भी हिम्मत  दिखाई। स्क्रीन पर एकसाथ परफेक्ट दिखने वाला ये कपल क्या असल जिंदगी में भी ऐसा ही हैं। इनकी तस्वीरें हमें बता ही देती हैं कि वह अपनी शादीशुदा लाइफ को बखूबी एन्जॉय कर रहे हैं।  

Related News