16 SEPMONDAY2024 12:56:42 PM
Nari

मरने के बाद भी  'शिव' और 'आनंदी' ने निभाई दोस्ती ! एक ही जगह से दोनों ने दुनिया से ली विदाई

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 02 Sep, 2024 01:11 PM
मरने के बाद भी  'शिव' और 'आनंदी' ने निभाई दोस्ती ! एक ही जगह से दोनों ने दुनिया से ली विदाई

नारी डेस्क:  सिद्धार्थ शुक्ला एक ऐसा नाम जिसे भुलाना संभव नहीं है। टीवी जगत की इस जाने- माने सितारे ने 2 सितंबर 2021 को दुनिया को अलविदा कह दिया था।  उनकी मौत की खबर ने पूरी इंडस्ट्री को हिला कर रख दिया था। आज भी सिद्धार्थ के चाहने वालों का यही सवाल है कि भगवान ने उनकी सांसें क्यों छीन ली।  सिद्धार्थ एक अच्छे एक्टर, बेटा होने के साथ-साथ अच्छे दोस्त भी थे। प्रत्यूषा बनर्जी के साथ तो उन्होंने मरनें के बाद भी दोस्ती निभाई थी।

PunjabKesari
बालिका वधू  सीरीयल से ही  प्रत्यूषा बैनर्जी और सिद्धार्थ शुक्ला को घर- घर में पहचान मिली थी। शिव और आनंदी को लोग बेहद पसंद करते थे। लेकिन इसे नियति का लेखा ही कहेंगे कि आज ये दोनों ही इस दुनिया में हमारे बीच नहीं हैं।  2016 में  प्रत्यूषा बनर्जी  ने दुनिया को अलविदा कह दिया था। ठीक पांच साल बाद 2021 सिद्धार्थ सबको छोड़ कर चले गए। 

PunjabKesari
इसे किस्मत का खेल ही कह सकते हैं कि जिस ओशिवारा श्मशान भूमि में प्रत्यूषा बनर्जी अंतिम सफर पर चली थी,  शुक्ला काे भी उसी श्मशान घाट में अंतिम विदाई दी गई थी। यानी कि एक्टर ने मरने के बाद अपनी दोस्ती निभाई। इतना ही नहीं  कोविड -19 लॉकडाउन के दौरान उन्होंने अपनी दोस्त  प्रत्यूषा के परिवार की मदद भी की थी। 

PunjabKesari
बताया जाता है कि प्रत्यूषा बनर्जी के निधन के बाद से सिद्धार्थ लगातार उनके पिता के संपर्क में थे, वे अक्सर उनकी जरूरतों के बारे में उनसे पूछते थे, लॉकडाउन के दिनों में जब मुश्किल हालात का सामना करना पड़ा तो उन्होंने जबरदस्ती 20 हजार रुपए दे दिए। प्रत्यूषा बनर्जी के पिता बताते थे कि  सीरियल की शूटिंग के दौरान सिद्धार्थ कई बार घर आए और उनकी बेटी के जाने के बाद भी यह सिलसिला बना रहा।

Related News