02 MARTUESDAY2021 4:09:11 PM
Nari

सुशांत को न्याय मिलने में हो रही देरी से दुखी शेखर सुमन, बोले- अब बस चमत्कार का इंतजार

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 03 Dec, 2020 11:11 AM
सुशांत को न्याय मिलने में हो रही देरी से दुखी शेखर सुमन, बोले- अब बस चमत्कार का इंतजार

सुशांत सिंह राजपूत चाहे आज इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन उनके फैंस और फ्रैंड्स आज भी उन्हें याद करते हैं। इस केस की जांच तो जारी है लेकिन अभी तक केस साफ नहीं हो पाया है। जिसके बाद फैंस बेहद निराश हैं न सिर्फ फैंस बल्कि हर कोई चाहता है कि सुशांत को न्याय मिले। इस केस को सीबीआई के साथ-साथ एनसीबी और ईडी भी देख रही है लेकिन अभी तक एक्टर को न्याय मिलता नहीं दिख रहा है। ऐसे में शेखर सुमन और फैंस को सुशांत के केस में बस चमत्कार का इंतजार है। 

PunjabKesari

चमत्कार का इंतजार कर रहे शेखर सुमन 

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले और सुशांत के लिए न्याय की गुहार लगाने वाले  शेखर सुमन को सुशांत के फैंस एक ही सवाल पूछ रहे हैं कि आखिर सुशांत को न्याय कब मिलेगा। इस पर ट्वीट करते हुए शेखर सुमन ने कहा ,'बहुत सारे लोग मुझसे मिलते हैं, जो मुझसे सुशांत के मामले के बारे में पूछते हैं और मैं कहता हूं, काश मेरे पास उम्मीद और प्रार्थना करने के अलावा, इसका जवाब होता।'

CBI को सुनाई थी खरी खोटी 

PunjabKesari

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से शेखर सुमन लगातार एक्टर के लिए न्याय की मांग कर रहे हैं। इससे पहले भी सीबीआई से कोई अपडेट न मिलने के कारण शेखर सुमन ने उन्हें खूब खरी खोटी सुनाई थी और कहा था कि CBI लंबे समय से जांच कर रही है, लेकिन उसके पास कोई निष्कर्ष नहीं है। क्या अधिकारी इस बारे में हमें कोई अपडेट देंगे। कुछ देर के सन्नाटे का मतलब यह नहीं है कि हमने हथियार डाल दिए हैं या हम भूल गए हैं।

Related News