25 APRTHURSDAY2024 9:02:56 PM
Nari

राज कुंद्रा केस पर बोली शमिता शेट्टी, कहा- 'मुझे शिल्पा के लिए बुरा लगा लेकिन मुझे पैसे भी कमाने थे'

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 03 Feb, 2022 05:31 PM
राज कुंद्रा केस पर बोली शमिता शेट्टी, कहा- 'मुझे शिल्पा के लिए बुरा लगा लेकिन मुझे पैसे भी कमाने थे'

शमिता शैट्टी ने कल फैमिली, ब्वॉयफ्रैंड और बिग बॉस फैंड्स के साथ अपना 43वां बर्थ डे सेलिब्रेट किया जहां शमिता के बर्थ -डे बैश में रश्मि, नेहा,उमर, निशांत, राखी, राजीव, कैशमीरा जैसे स्टार्स खूब मस्ती करते नजर आए वहीं बिग बॉस 15 की विनर तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा दिखाई नहीं दिए। इस मौके पर शमिता हॉट रैड कलर की ड्रेस में नजर आईं थी। हाल ही में वह बिग बॉस के घर से वापिस आई हैं और फिलहाल तभी से वह लाइमलाइट में बनी हुई हैं। अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहीं हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

जीजा राज कुंद्रा की गिरफ्तारी पर बोली शमिता

बर्थ डे मनाने के बाद शमिता ने अपनी जिंदगी से जुड़े कुछ सीक्रेट बातें भी शेयर की और अपने जीजा राज कुंद्रा के जेल जाने से जुड़ी बात भी शेयर की। शमिता शैट्टी ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि उन्हें अपनी बहन को अकेला छोड़ने के लिए बुरा लगा जब वो मुश्किल समय में थी। दरअसल, जब उनके जीजा राज कुंद्रा को एडल्ट फिल्म मामले में गिरफ्तार किया गया था। उस समय वह बिग बॉस ओटीटी में थीं।

पिंकविला से बातचीत के दौरान शमिता शेट्टी ने कहा, 'मुझे बहुत दुख होता है कि मैं शिल्पा के साथ इस मुश्किल वक्त में साथ नहीं थी। मुझे उसके साथ रहना चाहिए था। मुझे याद है कि जब मैं ओटीटी शो में थी तो मैं शिल्पा को लेकर काफी परेशान थी, और नहीं जानती थी कि बाहर क्या हो रहा है। हम दोनों बहनें बहुत क्लोज हैं, शिल्पा ने जिस तरीके से इस पूरी सिचुएशन  को संभाला है, मुझे उस पर गर्व है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

बिग बॉस में जाने पर लोगों ने ट्रोल किया

शमिता ने साथ ही में यह भी बताया कि उस समय बिग बॉस ओटीटी में जाने पर लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया था। शमिता ने कहा , 'इस घटना से मेरा कोई लेना-देना नहीं था, फिर भी मुझे ट्रोल किया गया उस समय मैंने बिग बॉस ओटीटी में जाने का सोचा। वो समय जब आप जानते हैं कि कोविड के कारण लोगों के पास काम नहीं है बिना काम के घर बैठे हैं, ऐसे में, मैं उस काम का अनादर नहीं करना चाहती थी जो खुद मेरे पास आया हो, साथ ही मुझे पैसे भी कमाने थे इसलिए मैंने घर के अंदर जाने का फैसला किया था।

आपको क्या लगता है कि शमिता को उस समय बिग बॉस में नहीं जाना चाहिए था क्योंकि हमारी राय में तो शमिता ने सही फैसला लिया था । जीजा की वजह से शमिता शैट्टी को ट्रोल करना भी गलत था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

बता दें कि शमिता शैट्टी राकेश बापट को डेट कर रही हैं लेकिन वो उनसे शादी करेंगी या नहीं इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है। बिग बॉस में शमिता शैट्टी को पसंद किया गया लेकिन ट्रॉफी उन्हें नहीं मिल पाई। कई लोगों ने इस बात पर अपना गुस्सा भी जाहिर किया था कि शमिता इस ट्रॉफी को डिजर्व करती थी। आपको क्या लगता है इस बारे में अपनी राय कमेंट बॉक्स में जरूर रखें। 

Related News