18 AUGTHURSDAY2022 12:14:24 PM
Nari

फेमस लव बर्ड्स की राहें हुई अलग, शमिता शेट्टी और राकेश बापट ने किया Breakup का ऐलान

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 27 Jul, 2022 10:48 AM
फेमस लव बर्ड्स की राहें हुई अलग, शमिता शेट्टी और राकेश बापट ने किया Breakup का ऐलान

बिग बॉस फेम  शमिता शेट्टी अपनी लव लाइफ को लेकर पिछले कुछ समय से चर्चाओं में बनी हुई थी। लव बर्ड्स शमिता शेट्टी  और राकेश बापट की जोड़ी लोगों को बहुत पसंद थी, लेकिन अब इन दाेनों की राहें अलग हो गई है। शमिता और राकेश का ब्रेकअप हो गया है, दोनों ने खुद ये ऐलान कर फैंस का दिल तोड़ दिया है।

PunjabKesari
शमिता और राकेश की पहली मुलाकात बिग बॉस ओटीटी में हुई थी। दोनों ने एक दूसरे का पार्टनर बन कर ही बिग बॉस हाउस में प्रवेश किया था, जहां दोनों की  जबरदस्त बॉन्डिंग देखी गई थी। हालांकि दोनों का रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चल पाया। अब शमिता शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर अपने  ब्रेकअप की खबर को कंफर्म किया है। 

PunjabKesari

शेट्टी ने अपने पोस्ट में लिखा- "मुझे लगता है कि इसे क्लियर करना बहुत जरूरी है।  राकेश और मैं अब साथ में नहीं है,  ऐसा पिछले काफी समय से है। लेकिन ये म्यूजिक वीडियो उन सभी खूबसूरत फैंस के लिए है, जिन्होंने हमें इतना प्यार और समर्थन दिया। अपना प्यार यूं हीं हम पर बरसाते रहें। यही पॉजिटिविटी है, आप सभी का प्यार और आभार"। 

PunjabKesari

 राकेश बापट ने भी अपने ब्रेकअप क खबर शेयर करते हुए लिखा- ‘मैं आपके साथ शेयर करना चाहता हूं कि अब शमिता और मैं साथ में नहीं है। किस्मत ने हमें बहुत ही असामान्य परिस्थितियों में मिलाया। इतने प्यार और सपोर्ट के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया ShaRa फैमिली। एक प्राइवेट पर्सन होने के नाते मैं यह सार्वजनिक तौर पर ऐलान नहीं करना चाहता था कि हम अलग हो गए हैं, हालांकि मुझे महसूस हुआ कि अपने फैंस को इसकी जानकारी देनी चाहिए।

PunjabKesari

बापट ने आगे लिखा-  "मैं जानता हूं कि इस खबर के बाद आपका दिल टूट जाएगा, लेकिन उम्मीद है आप अलग होने के बावजूद प्यार बरसाते रहेंगे। आपके सपोर्ट के लिए शुक्रिया. ये म्यूजिक वीडियो आप सभी को समर्पित है" । दरअसल फैंस ने दोनों के प्यार को देखकर #ShaRa नाम दिया था। बॉस सीजन में जब घर के अंदर शमिता को किसी अपने के साथ की जरूरत थी तब राकेश उनका हौसला बढ़ाने आए थे। 

PunjabKesari

 बिग बॉस में शमिता का व्यवहार देख कर सभी घरवालों का कहना है कि शमिता बेहद डॉमिनेटिंग नेचर की हैं, खुद राकेश और शमिता के बीच कई बार केवल शमिता के बर्ताव को लेकर ही झगड़ा हो जाता था। हालांकि  बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद दोनों को अकसर एक दूसरे के साथ देखा जाता था। उनकी शादी को लेकर भी कई खबरें सामने आई थी। 

Related News