24 APRWEDNESDAY2019 1:40:33 AM
Nari

शाहरुख के बर्ताव से तंग आकर गौरी ने कर लिया था ब्रेकअप!

  • Edited By Nisha thakur,
  • Updated: 08 Oct, 2018 12:51 PM
शाहरुख  के बर्ताव से तंग आकर गौरी ने कर लिया था ब्रेकअप!

शाहरुख  खान और गौरी खान बॉलीवुड के स्टाइलिश और रोमांटिक कपल्स में से एक हैं। ऑन स्क्रीन और ऑफ स्क्रीन लोगों को इनकी केमिस्ट्री बहुत पसंद आती है। अवॉर्ड फंक्शन हो या कोई पार्ट शाहरुख और गौरी दोनों साथ में देखाई देते हैं। आज गौरी खान अपना 48 वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। उनके इस खास दिन के मौके पर हम आपको शाहरुख और गौरी के लवलाइफ के बारे में कुछ बातें बताएंगे। 


कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी दोनों की मुलाकात
शाहरुख और गौरी की मुलाकात कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी। गौरी को देखते ही शाहरुख उनसे प्यार कर बैठे। इनका अफेयर कई सालों तक चला। हालांकि शाहरुख खान के मुस्लिम होने की वजह से गौरी के घरवालों को ये रिश्ता मंजूर नहीं था।

PunjabKesari

गौरी ने किया था मुस्लिम बनने का नाटक
शाहरुख और गौरी को एक-दूसरे का साथ पाने के लिए काफी स्ट्रगल करना पड़ा। मीडिया में आई खबरों की मानें तो गौरी ने शाहरुख के पेरेंट्स को इंप्रेस करने के लिए 5 सालों तक मुस्लिम होने का नाटक किया था। 

 

गौरी के लिए बहुत पॉजेसिव थे शाहरुख 
जब शाहरुख गौरी से मिले तो उस समय वह बहुत मोटी थी। शाहरुख के दोस्त गौरी को मोटी कह कर तंग करते थे। उस दौरान वह कहते,' मेरी गौरी सबसे हॉट है।'


दोनों का हुआ था ब्रेकअप
शाहरुख अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर बहुत ज्यादा पॉजेसिव थे। उनको पसंद नहीं था कि गौरी बाल खुले रखें। छोटी-छोटी रोक-टोक से तंग आकर गौरी ने शाहरुख से ब्रेकअप कर लिया। मगर बाद में जब शाहरुख उन्हें मनाने मुंबई तक पहुंचे तो उनका दिल पिघल गया। 

PunjabKesari
शाहरुख के लिए गौरी ने की नौकरी
जब शाहरुख खान फिल्मों में अपना करियर बनना चाहते थे। अपने पार्टनर को स्पोर्ट करने के लिए गौरी खुद नौकरी किया करती थी। वह उनके साथ हर मुश्किल घड़ी में खड़ी रहती थी। वहीं दूसरी ओर शाहरुख ने भी गौरी को पाने के चक्कर में कुछ कम पापड़ नहीं बेले। एक रात रेलवे स्टेशन पर मच्छरों और शराबियों की वजह से उनकी हालत खराब हो गई थी।

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News

From The Web

ad