18 MAYWEDNESDAY2022 6:31:15 AM
Nari

'मैं बीवी से बिना पूछे पैसे खर्च नहीं करता', Shahid Kapoor ने खोले अपनी शादी से जुड़े राज

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 28 Apr, 2022 01:39 PM

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर इन दिनों अपनी फिल्म 'जर्सी' को लेकर लाइमलाइट में बने हुए है। इसी फिल्म की प्रमोशन के दौरान एक्टर अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी बातें शेयर कर रहे हैं। हाल में ही शाहिद ने एक इंटरव्यू में बताया कि वो बिना बीवी की परमिशन के पैसे खर्च नहीं करते। साथ ही यह भी बताया कि उन्हें स्कूल में काफी परेशान किया जाता था इसलिए उन्हें मुंबई के स्कूल से नफरत है।

पैसे खर्च करने से पहले लेते है बीवी की परमिशन

शाहिद ने बीवी मीरा की तारीफ करते हुए कहा कि वो बहुत ही अच्छा खाना बनाती है लेकिन उसे किचन में रहना पसंद नहीं है। साथ ही एक्टर ने बताया कि कैसे शादी के बाद उनकी सोच बदल गई। इस बारे में बात करते हुए शाहिद ने बताया कि वह अब पहले से ज्यादा जिम्मेदार हो गए हैं। उन्होंने कहा, 'पहले ऑल आउट हो जाता था मैं मगर अब नहीं। अब मैं एक फैमिली मैन हूं, मेरे बच्चे हैं, बीवी है। परमिशन लेनी पड़ती है, सोचना पड़ता है।' हालांकि एक्टर ने यह भी कहा कि जब उन्हें अपने दोस्तों के साथ बॉयज ट्रिप पर जाना होता है तो उन्हें पैसा खर्च करने की इजाजत नहीं लेनी पड़ती है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor)

स्कूल में काफी परेशान किया गयाःशाहिद

अपने स्कूलिंग के बारे में बात करते हुए शाहिद ने कहा कि जब वो दिल्ली से मुंबई शिफ्ट हुए थे उन्हें स्कूल में काफी परेशान किया गया था। स्कूल के मुकाबले उनकी कॉलेज लाइफ ज्यादा अच्छी थी। जैसे कि सब जानते ही है कि शाहिद नीलिमा अजीम और एक्टर पंकज कपूर के बेटे है। उन्होंने दिल्ली के ज्ञान भारती स्कूल से पढ़ाई की लेकिन 10 साल की उम्र में वो मुंबई शिफ्ट हो गए। मुंबई में शाहिद ने राजहंस विद्दालय से अपनी स्कूलिंग पूरी की। जब शाहिद के पेरेंट्स का तलाक हुआ उस वक्त एक्टर की उम्र सिर्फ 3 साल थी। शाहिद ने मुंबई के मीठीबाई कॉलेज से पढ़ाई की है।

इंटरव्यू में शाहिद ने कहा कि, "मुंबई में मुझे अपने स्कूल से नफरत थी, मुझे वहां परेशान और बुरी तरह से ट्रीट किया गया। स्कूल टीचर भी मुझसे अच्छा व्यवहार नहीं करते थे। मुझे दिल्ली में अपने स्कूल से बहुत प्यार था, वहां मैं केजी क्लास से था और मेरे बहुत सारे दोस्त भी थे। मैं मीठीबाई कॉलेज में था, बॉम्बे में मैंने अपने कॉलेज में बहुत मजे किए, लेकिन स्कूलिंग अच्छी नहीं थी।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor)

कॉलेज वक्त में काफी शर्मीलें थे शाहिद 

आगे उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि जब कोई बच्चा साल के बीच में एडमीशन लेता है तो वो एक आउटसाइडर बनकर रह जाता है। जबकि मैं तो 'दिल्ली का लड़का' था, तो मैं एक कदम पीछे कैसे रह सकता था। जब भी मुझसे कोई कहता 'तू हट जा' तो मैं ऐसे होता था कि 'तू क्या समझता है? मैं क्यूं हटू।'" उन्होंने आगे कहा कि वो कॉलेज के दिनों में बहुत पॉपुलर थे लेकिन उतने ही शर्मीले भी थे।

बता दें कि फिल्म जर्सी में शाहिद क्रिकेटर का रोल निभा रहे है। शाहिद के साथ इस फिल्म में मरूनल ठाकुर लीड रोल में है। 

Related News