05 DECSATURDAY2020 2:54:39 AM
Nari

मृणाल ठाकुर ने खोले दिल के राज, शाहिद कपूर को बताया बचपन का प्यार

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 01 Nov, 2020 01:29 PM
मृणाल ठाकुर ने खोले दिल के राज, शाहिद कपूर को बताया बचपन का प्यार

बॉलीवुड के डेशिंग और हेंडसम एक्टर्स में एक नाम शाहिद कपूर का भी आता है। उनके लुक और स्टाइल पर लाखों लोग फिदा हैं। लोग सिर्फ उनकी लुक्स ही नहीं बल्कि टोंड मस्कुलर बॉडी पर भी मरते हैं। सिर्फ आम लोग ही नहीं बल्कि कई फीमेल स्टार्स भी शाहिद की दीवानी हैं। उनमें से एक ऋतिक रोशन के साथ फिल्म 'सुपर 30' में काम कर चुकी मृणाल ठाकुर है। मृणाल कॉलेज के दिनों से एक्टर को पसंद करती हैं।

PunjabKesari

इस बात का खुलासा मृणाल ने एक न्यूज वेबसाइट से बातचीत के दौरान की है। मृणाल जल्द ही शाहिद कपूर के साथ फिल्म 'जर्सी’ में नजर आने वाली हैं। उन्होंने वेबसाइट से बात करते हुए कहा, 'मैं शाहिद के साथ काम करने के लिए बेहद उत्साहित हूं। उनके साथ काम करना किसी सपने जैसा है।' मृणाल ने आगे बताया, 'बचपने में वह अपनी बहन के साथ मिल कर शाहिद कपूर की अखबारों और मैगजीन में छपी तस्वीरों को काट कर रखती थी। इस वजह से उन्हें मम्मी पापा से डांट भी पड़ती थी।' 

PunjabKesari

मृणाल ठाकुर ने आगे कहा, 'शाहिद एक शानदार एक्टर हैं। वह उनकी तारीफ करना बंद नहीं कर सकती।' इसके अलावा मृणाल ने बताया कि जब शाहिद अपना शूट कर रहे होते हैं तो वह मॉनीटर के सामने बैठती हैं ताकि उनसे कुछ और चीजें सीख सकें। बता दें शाहिद कपूर की फिल्म 'जर्सी' तेलुगु फिल्म 'नानी का रीमेक है। 

PunjabKesari

Related News