27 APRSATURDAY2024 12:21:31 PM
Nari

अंबानी के फंक्शन में सारा ने पहना दादी का पुराना सूट, फिर भी लगी बला की खूबसूरत

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 06 Mar, 2024 01:16 PM
अंबानी के फंक्शन में सारा ने पहना दादी का पुराना सूट, फिर भी लगी बला की खूबसूरत

बॉलीवुड की चर्चित अदाकारा और इतने बड़े खानदान की बेटी सारा अली खान की सादगी से तो हर कोई वाकिफ है। इतना नाम कमाने के बावजूद वह  जमीन से जुड़ी हुई एक्ट्रेस हैं। तभी तो वह डिजाइनर्स कपड़ों को छोड़ बेहद साधारण और अफॉर्डेबल आउटफिट  पहनना पसंद करती हैं। हाल ही में अंबानी परिवार के फंक्शन में  जहां सभी महंगे आउटफिट में नजर आए तो वहीं पटौदी खानदान की बेटी पुराने कपड़े पहनकर भी छा गई। 

PunjabKesari

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में के तीसरे दिन सारा ने  ने अपनी बड़ी अम्मा यानी कि शर्मिला टैगोर काआउटफिट पहना था। उन्होंने दादी को थैंक्यू कहते हुए इस आउटफिट को लेकर जानकरी दी। सैफ अली खान की बेटी ने अपने पोस्ट में लिखा-  “ "सबसे प्यारी पारंपरिक जरदोज़ी सोने की बॉर्डर के लिए बड़ी अम्मा (दादी) को थैंक्यू,हर कोई जानता है कि वह ग्रेस और रॉयल्टी का प्रतीक है- हर कोई हमेशा उनकी सराहना करता है."।

PunjabKesari
सारा ने अपने लुक को रीक्रिएट करने में मदद करने के लिए मनीष मल्होत्रा को भी धन्यवाद करते हुए लिखा-, "इस स्टाइल को दोबारा बनाने, इसमें चमक जोड़ने और इसे व्यवस्थित करने के लिए मनीष मल्होत्रा को थैंक्यू"। वहीं  एक्ट्रेस के लुक की बात करें तो  ज़रदोज़ी वर्क वाला अनारकली कुर्ता पहना था। यह ऊंचा कुर्ता अनारकली स्टाइल में था और नीचे चूड़ीदार थी।

PunjabKesari
मैचिंग दुपट्टा के साथ सारा का यह लुक सिंपल और  ट्रेडिशनल लग रहा था। सारा ने अपने लुक को स्टेटमेंट चांदबाली और मांग टीका के साथ कंप्लीट किया सिंपल मेकअप, शाइनी लिप्स और चोटी रेट्रो वाइब्स दे रही थी। इस दाैरान उन्होंने  भाई इब्राहिम संग खूब पोज दिए। एक बार फिर उन्हाेंने अपनी सादगी के चलते सभी का दिल जीत लिया।

Related News