26 APRFRIDAY2024 5:37:54 PM
Nari

सारा ने बदला Hairstyle और बालों को दिया नया कलर, आप भी करें ट्राई

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 28 Feb, 2019 11:24 AM
सारा ने बदला Hairstyle और बालों को दिया नया कलर, आप भी करें ट्राई

सारा अली खान हमेशा सुर्खियों में बनी हुई हैं। कभी अपनी पर्सनल लाइफ तो कभी अपने लेटेस्ट लुक को लेकर यहीं वजह है कि उनके हर मूमेंट पर पपराजी की नजर होती हैं। हाल ही में सारा अली खान को अपनी मां Amrita Singh के साथ सैलून के बाहर स्पॉट किया गया। इस मौके पर न सिर्फ उनका हॉट लुक बल्कि हेयर स्टाइल भी बदला नजर आया। 

 

जी हां, सैलून के बाहर सारा को ब्राउन शॉर्ट ड्रेस में देखा गया। खास बात थी कि इस दौरान सारा का हेयरस्टाइल और बालों का रंग भी बदल हुआ नजर आया। तस्वीरों में आप देख सकते है कि उन्होंने बालों में कर्ल के साथ ब्राउन कलर एंड कुछ लेयर्स को ग्रीन हाइलाइट करवाया है। वैसे यह हेयरस्टाइल और हेयर कलर उनपर काफी खिल रहा। 

PunjabKesari

इस बार सारा ने हेयर कलर बदलकर सभी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है। मगर अभी तक नहीं चल पाया है कि यह कलर सारा ने अपने शौक लिए करवाया है या फिर किसी फिल्म की वजह से उन्होंने अपना लुक चेंज किया है। वहीं बात उनकी मां अमृता की करें तो उनका लुक भी बदला नजर आया। उन्होंने वेस्टर्न लुक कैरी किया जिसमें वह काफी कंफर्ट नजर आईं। अगर आप भी बालों को कलर करवाने की सोच रही है तो सारा के नए हेयर कलर से आइडिया ले सकती है जो इन दिनों खूब ट्रेंड में है। 

PunjabKesari

आपको बता दें कि कुछ तीनों पहले सैफ अली खान का चैट शो के दौरान का बयान आया था जिसमें उन्होंने अपनी एक्स वाइफ अमृता सिंह की तारीफ की थी।

PunjabKesari

सैफ ने कहा था, कि उन्होंने सारा और बेटे इब्राहीम की बेहतरीन परवरिश की है और आज दोनों को इस काबिल बना दिया है कि वो अपनी राह तलाश सके।

PunjabKesari

Related News