20 APRSATURDAY2024 12:50:43 PM
Nari

सपना भवनानी ने किया ट्रोलर्स पर वार, कहा- रिया-अंकिता को परेशान न करें..

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 16 Jul, 2020 10:36 AM
सपना भवनानी ने किया ट्रोलर्स पर वार, कहा- रिया-अंकिता को परेशान न करें..

सुशांत सिंह की मौत को एक महीना हो चला है लेकिन अभी भी उनके फैंस के लिए उन्हें भुला पाना बेहद मुश्किल है। सुशांत के फैंस आज भी उन्हें याद करते हैं और वो लगातार उनके लिए सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ लोग लगातार अंकिता लोखंडे और रिया चक्रवर्ती को ट्रोल कर रहे हैं और कहीं न कहीं उन्हें सुशांत की मौत का जिम्मेदार ठहरा रहे हैं वहीं अब इनके सपोर्ट में सेलिब्रिटी हेयरस्टाइलिस्ट सपना भवानी आई हैं और उन्होंने ट्वीट कर उन लोगों से एक अपील की है। 

PunjabKesari

ट्वीट कर कहा परेशान न करें 

सपना ने हाल ही में एक ट्वीट किया और लिखा , ' ये दोनों महिलाएं दर्द के दौर से गुजर रही हैं इन्हें सम्मान मिलना चाहिए न कि इन्हें इस तरह परेशान करना चाहिए प्लीज इन्हें परेशान न करें और सुशांत पर फोकस करें और उम्मीद करें कि हमें न्याय मिल जाए। 

लोगों के आए ये रिएक्शनस

सपना के इस ट्वीट पर लोगों ने भी अपनी राय रखी किसी ने कहा ,' प्लीज रेहा को यहां मेनशन न करें वो झूठी है। 

PunjabKesari

तो किसी ने कहा ,' सॉरी मैम हम हमेशा अंकिता के साथ हैं लेकिन हम रेहा के साथ नहीं हैं। रेहा तब कहां थी जब सुशांत को किसी का सपोर्ट चाहिए था और अब वो एक लंबी चौड़ी पोस्ट चेप रही है। 

PunjabKesari

तो वहीं अन्य ने कहा ,' सही कहा हमें सुशांत को न्याय दिलाने के लिए फोक्स करना चाहिए हम दोषियों को क्यूं भूल रहे हैं, रेहा भी उन्हीं का हिस्सा है। क्या आप को उस डेविल की वकालत करने के लिए पैसे मिले हैं। अंकिता को अकेली छोड़ दो क्योंकि वो सही है।

PunjabKesari

किसी ने कहा ,' कोई भी अंकिता को परेशान नहीं कर रहा है लेकिन जब बात रेहा की आती है तो तब उसने चुप्पी क्यों साध रखी थी जब महेश भट्ट ने सुशांत को मेंटल कहा था। 

PunjabKesari

वहीं आपको बता दें कि सुशांत के केस में फिलहाल पुलिस जांच जारी है और पुलिस लगातार इस गुत्थी को सुलझाने की कोशिश में लगी है लेकिन सुशांत के फैंस लगातार सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। 
 

Related News