17 SEPTUESDAY2024 12:54:26 AM
Nari

बड़ी बेटी के बर्थडे पर संजय दत्त ने शेयर की बेहद प्यारी तस्वीर, बोले-  त्रिशाला मुझे तुम पर गर्व है

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 10 Aug, 2024 04:05 PM
बड़ी बेटी के बर्थडे पर संजय दत्त ने शेयर की बेहद प्यारी तस्वीर, बोले-  त्रिशाला मुझे तुम पर गर्व है

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त ने आज अपनी बड़ी बेटी त्रिशाला दत्त को उनके जन्मदिन के शुभकामनाएं देने के साथ दिल छू देने  वाली बात कही है। अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर त्रिशाला के बचपन की एक पुरानी तस्वीर शेयर की, जिसमें वह अपनी बेटी को गोद में लिए बैठे नजर आ रहे हैं। बाप- बेटी की इस प्यारी तस्वीर ने लोगों का दिल जीत लिया। 

PunjabKesari
अभिनेता ने अपने पोस्ट में लिखा- "तुम्हारे इस खास दिन पर मेरी राजकुमारी, मुझे याद आ रहा है कि तुम्हारा पिता बनकर मैं कितना धन्य हूं। तुम्हारा प्यार मेरी दुनिया को ऐसे तरीके से रोशन करता है जिसे मैं बयां नहीं कर सकता। जन्मदिन मुबारक हो @trishaladutt तुम पर हमेशा गर्व है।"त्रिशाला, जिनका जन्म 1988 में हुआ था, संजय की पहली पत्नी ऋचा शर्मा की बेटी हैं।

PunjabKesari

1996 में ब्रेन ट्यूमर से ऋचा का निधन हो गया इसके बाद, संजय ने 14 फरवरी, 1998 को रिया पिल्लई से शादी की। हालांकि, 2008 में दोनों अलग हो गए। फिर उन्होंने दो साल की डेटिंग के बाद उसी साल मान्यता से शादी कर ली। मान्यता के साथ अपनी शादी से वे 2010 में जुड़वां बच्चों, एक लड़का और एक लड़की के पिता बने।

PunjabKesari

न्यूयॉर्क की मनोचिकित्सक त्रिशाला, मान्यता के साथ बहुत करीबी रिश्ता रखती हैं। उन्हें अक्सर संजय, मान्यता और उनके जुड़वा बच्चों के साथ इवेंट और पार्टियों में पारिवारिक समय बिताते देखा जाता है। इस बीच, काम के मोर्चे पर, संजय दत्त के पास कई प्रोजेक्ट हैं, जिनमें से पहली पुरी जगन्नाथ द्वारा निर्देशित 'डबल आईस्मार्ट' है।फिल्म में, वह प्रतिपक्षी की भूमिका में नज़र आएंगे और राम पोथिनेनी के साथ भिड़ेंगे।
 

Related News