25 MAYWEDNESDAY2022 6:06:52 AM
Nari

जब ऐश्वर्या की शादी पर सलमान खान ने कहा था, 'मैं उनकी अच्छी जिन्दगी की प्रार्थना करता हूं'

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 14 Jul, 2021 05:30 PM
जब ऐश्वर्या की शादी पर सलमान खान ने कहा था, 'मैं उनकी अच्छी जिन्दगी की प्रार्थना करता हूं'

बॉलीवुड में कई ऐसी लवबर्ड जोड़ियां है जो आज एक साथ तो नहीं है लेकिन फैंस आज भी उन्हें एक साथ देखना पसंद करते हैं। बॉलीवुड की कुछ  लवबर्ड जोड़ियां तो ऐसी है जिन्होंने इंडस्ट्री में खूब कंट्रोवर्सी क्रिएट की, जैसे कि जाॅन-बिपाशा, कैटरीना-रणबीर,  कंगना-ऋतिक, सलमान -ऐश्वर्या जैसे कई सेलेब्स है जो लंब समय तक एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में रहे लेकिन किसी न किसी वजह से यह लवबर्ड अलग हो गए, लेकिन इसके बावजूद जब भी कभी यह मीडिया के सामने आते है तो अकसर एक दूसरे को इग्नोर करते हुए दिखाई देते हैं। आज हम बात करे रहे हैं सलमान-ऐश्वर्या की जो लंबे समय तक रिलेशन में रहे और फिर अलग हो गए। 

PunjabKesari

बॉलीवुड में महंगी शादियो में से एक थी ऐश्वर्या-अभिषेक की शादी
एक वक्त था जब सलमान खान और ऐश्वर्या राय की जोड़ी बॉलीवुड के हॉट कपल में से एक थी लेकिन विवादों के चलते दोनों ने अपनी राहें अलग कर ली। ऐश्वर्या ने साल 2007 में एक्टर अभिषेक बच्चन से शादी कर ली। ये शादी बॉलीवुड में महंगी शादियो में से एक थी। जिसमें बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों ने शिरकत की।

PunjabKesari

मैं ऐश्वर्या के अच्छी जिन्दगी की प्रार्थना करता हूं
लेकिन इन सब बातों से अलग जब अभिनेता सलमान खान से ऐश्वर्या-अभिषेक की शादी को लेकर सवाल किया गया तो सलमान के जवाब ने सभी का दिल जीत लिया था। एक इंटरव्यू के दौरान सलमान खान ने कहा था कि वो इस बात से बहुत खुश हैं कि उन्होंने अभिषेक जैसे अच्छे इंसान से शादी की, जो एक अच्छे परिवार से ताल्लुक रखते हैं। सलमान ने कहा कि मैं ऐश्वर्या के अच्छी जिन्दगी की प्रार्थना करता हूं, बतां दें कि सलमान की इन बातों ने सबका दिल जीत लिया था और उनकी खूब सराहना भी हुई थी। 

अब भी सिंगल है सलमान खान 
वहीं बतां दें कि सलमान खान अब भी सिंगल है, हालांकि ऐश्वर्या के जाने के बाद उनकी जिंदगी में कई लड़कियां आई लेकिन अभी तक वह किसी को अपना हमसफर नहीं बना पाए। 

PunjabKesari

करियर की बात करे तो इन दिनों सलमान अपनी फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग में बिजी हैं।  इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ हैं। फिल्म की शूटिंग दुनिया का पांच देशों में की जाएगी। 

तो वहीं ऐश्वर्या राय मणिरत्नम की फिल्म में दिखाई देंगी,  ये फिल्म कल्कि कृष्णमूर्ति के काल्पनिक ऐतिहासिक उपन्यास पोन्नियिन सेल्वन पर पर आधारित है।

Related News