29 APRMONDAY2024 3:12:27 AM
Nari

सलमा आगा की बेटी को मिल रही रेप की धमकी, फेक अकाउंट से आ रहे मैसेज

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 06 Dec, 2020 05:24 PM
सलमा आगा की बेटी को मिल रही रेप की धमकी, फेक अकाउंट से आ रहे मैसेज

हिंदी सिनेमा की मशहूर अदाकार और गायिका सलमा आगा की खूबसूरती के आज भी लाखों लोग दीवाने हैं। अपनी पहली ही फिल्म 'निकाह' में गाए गीत ने उन्हें रातों-रात स्टार बना दिया था। इन दिनों उनकी बेटी फिल्मों में अपनी किस्मत आजमा रही है। लेकिन इस बीच उनकी बेटी जारा खान से जुड़ी एक खबर सामने आई है। खबरों की मानें तो कई दिनों से जारा को रेप की धमकी मिल रही थी। 

PunjabKesari

23 वर्षीय एमबीए की स्टूडेंट गिरफ्तार

जिसके बाद जारा ने मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई थी। जिस र पुलिस ने तुरंत कारवाई की और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। जारा ने पुलिस में दर्ज करवाई शिकायत में बताया था कि उन्हें 28 अक्तूबर से 3 नवंबर के बीच इंस्टाग्राम पर  रेप की धमकियां मिल रही हैं। जिसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की तो पता चला कि धमकी देने वाली आरोपी हैदराबाद की 23 वर्षीय एमबीए की स्टूडेंट है। जिसका नाम नूरा सरवर है। 

PunjabKesari

इंस्टाग्राम पर बनाई गई फर्जी प्रोफाइल

नूरा सरवर ने इंस्टाग्राम पर अपनी फर्जी प्रोफाइल बनाई थी। जांच में सामने आया है कि नूरा और उसका को-वर्कर एक पाॅलिटिकल पार्टी के लिए काम करते हैं। उसी के जरिए जारा को धमकियां दी जा रही थी। फिलहाल पुलिस इस बात का पता लगाने में जुटी हुई है कि जारा को धमकियां क्यों दी जा रही थी। वहीं पुलिस ने आरोपियों को धारा 354 (A), (B), 509, 506 और इन्फाॅर्मेशन टेक्नोलाॅजी एक्ट के तहत धारा 67 (A) मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। 

PunjabKesari

आपको बता दें सलमा आगा की बेटी जारा खान ने फिल्म 'औरंगजेब' से बाॅलीवुड में अपने करियर की शुरूआत की थी। इस फिल्म में उनके साथ अर्जुन कपूर नजर आए थे। हालांकि यह फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। इसके अलावा जारा फिल्म 'देसी कट्टे' में भी नजर आ चुकी हैं। 

Related News