20 JANWEDNESDAY2021 4:41:51 PM
Nari

मार्केट में आया कोरोना पेंडेंट, फाउंडर ने कहा- यह वायरस पर हमारी जीत का प्रतीक

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 09 Apr, 2020 12:11 PM
मार्केट में आया कोरोना पेंडेंट, फाउंडर ने कहा- यह वायरस पर हमारी जीत का प्रतीक

कोरोनावायरस जिसके नाम से ही सब घबरा जाते है, जिस वायरस ने न जाने अपनी चपेट में कितने लोगों को ले लिया है। अब ऐेसे में कोरोना पेंडेंट यानि कोरोना की जूलरी मार्केट में लांच हुई है। दरअसल रूस की एक मेडिकल कंपनी जूलरी डॉ. वोरोबेव कोरोना के आकार का पेंडेट लान्च किया है।

PunjabKesari

इस कंपनी ने तबसे इसकी ऑनलाईन बिक्री शुरू कर दी थी जबसे इस महामारी की शुरूआत हुई। इस पेंडेंट की कीमत हजार रूपए बताई जा रही है वही बेशक लोगों को इसे खरीदने में होड़ लगी हो लेकिन कई लोग इसकी आलोचना भी कर रहे है। इस आलोचना पर कंपनी का साफ साफ कहना है, ' यह पेंडेंट कोरोना से बचाने के लिए काम कर रहे जितने भी चिकित्सक है उनको सपोर्ट करने का तरीका है।'

खबरों के मुताबिक कंपनी का मिशन कोरोना मरीजों का इलाज कर रहे डॉक्टर्स को स्पोर्ट करना है। ये पेंडेट एक तरह से हम सब के लिए जीत का एक प्रतीक है।

डॉक्टर्स को पेंडेंट गिफ्ट कर रहे मरीज -

डाक्टर को स्पोर्ट करने के मिशन से बनाया गया पेंडेंट हर वो मरीज डॉक्टर को देकर जाता है जो कोरोना से ठीक होता है। मरीज ठीक होने के बाद पेंडेंट खरीदते है और उन्हे डॉक्टर को खुशी - खुशी गिफ्ट भी करते है।

PunjabKesari

कोरोना ब्रोच बनाने की तैयारी -

कोरोना पेंडेंट बनाने के बाद अब ये कंपनी कोरोना ब्रोच बनाने की तैयारी में है। कंपनी का मानना है कि ये पेंडेंट ट्रेंड कर रहा है और लोग इसे खरीद रहे है इसी की वजह से अब कंपनी कोरोना ब्रोच बनाने की तैयारी कर रहा है।

आप को बता दें कि कंपनी डॉ वोरोबेव शरीर के अलग-अलग अंगों के आकार की जूलरी बनाते है।

Related News