25 APRTHURSDAY2024 8:30:58 AM
Nari

आर्थिक तंगी से जूझ रहे रोनित रॉय, बेचना पड़ रहा घर का सामान

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 05 Jun, 2020 01:19 PM
आर्थिक तंगी से जूझ रहे रोनित रॉय, बेचना पड़ रहा घर का सामान

लाॅकडाउन में हर किसी को आर्थिक तंगी से गुजरना पड़ रहा है। लोगों की कमाई पर भी इसका काफी असर पड़ा है। मनोरंजन जगत भी इसकी चपेट में आने से नहीं बच सका है। हाल ही में टीवी एक्टर रोनित राॅय ने खुलासा किया कि लॉकडाउन के चलते वह आर्थिक तंगी से गुजर रहें हैं। उन्हें जनवरी से कोई पेमेंट नहीं मिली है। लेकिन फिर भी 100 परिवारों की मदद कर रहे हैं। 

For four years I was sitting at home, but did not kill myself ...

एक इंटरव्यू में रोनित रॉय ने कहा, 'मैं अपनी बात करूं तो मैंने जनवरी से अभी तक कोई पैसा नहीं कमाया है। मेरे कई छोटे बिजनेस हैं जो चल रहे हैं। लेकिन अब वह मार्च से बंद पड़े हैं। मेरे पास जो भी है मैं उसे 100 परिवारों को सपोर्ट करने के लिए बेच रहा हूं। यह वह परिवार हैं जिनके लिए मैं जिम्मेदार हूं।'

Ronit Roy makes Hollywood debut

रोनित रॉय ने आगे कहा, 'मैं बहुत अमीर नहीं है, लेकिन मैं कर रहा हूं। प्रोडक्शन हाउसेज और चैनल्स को भी करना चाहिए जिनके ऑफिस इतने शानदार हैं जो दो किलोमीटर दूर से भी दिख जाते हैं। उन्हें भी कुछ करना चाहिए। उन्हें लोगों की मदद करनी चाहिए। अगर ऐसे समय में आप एक्टर्स की मदद नहीं करते हैं तो यह सही नहीं है। आप को उन्हें 90 दिन बाद भुगतान करना है लेकिन उन्हें अभी जरूरत है, उन्हें अभी दीजिए। वह भूखे नहीं रह सकते।' हालांकि इस मुश्किल घड़ी में वे परेशान होने की बजाए हिम्मत से काम ले रहे हैं।

Ronit Roy Age, Height, Wife, Family, Biography & More » StarsUnfolded

Related News