10 AUGWEDNESDAY2022 2:19:06 AM
Nari

सेक्स कॉमेडी करने का मुझे कोई अफसाेस नहीं...पिता के सीएम रहते ये काम करते थे रितेश

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 21 Jul, 2022 05:22 PM
सेक्स कॉमेडी करने का मुझे कोई अफसाेस नहीं...पिता के सीएम रहते ये काम करते थे रितेश

बॉलीवुड अभिनेता रितेश देशमुख को आज किसी पहचान की जरुरत नहीं है। उन्होंने राजनीति को छोड़ बॉलीवुड की राह चुनी जिसमें वह  सफल भी हुए।  रितेश कई बॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर कॉमेडी हिट फिल्मों में अपनी बेहतरीन कॉमिक टाइमिंग के लिए जाने जाते हैं। लेकिन शायद ये बात बहुत कम लोग जानते होंगे कि बॉलीवुड में कदम रखने से पहले वह एडल्ट कॉमेडी किया करते थे, ऐसा करने वाले वह पहले अभिनेता हैं।

PunjabKesari
 रितेश ने बॉलीवुड सिनेमा में अपने करियर की शुरुआत वर्ष 2003 में प्रदर्शित फिल्म 'तुझे मेरी कसम' से की थी। घर के राजनीतिक माहौल से हटकर रितेश ने फिल्मी दुनिया में कदम रखा। सभी के चहेते स्टार ने सेक्स कॉमेडी मूवीज में भी काम कर चुके हैं और उन्हें इसका अफसोस नहीं है। बड़ी बात यह है कि जब उन्होंने ये फिल्में की तब उनके पिता महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री थे। 

PunjabKesari
 
 रितेश ने एक अंग्रेजी न्यूज वेबसाइट से अपने करियर को लेकर बात करने के दौरान एडल्ट कॉमेडी का खुलासा किया। उन्होंने कहा- "मैं इकलौता एक्टर हूं, जिसने 4-5 सेक्स कॉमेडीज की हैं और मुझे इस पर बिल्कुल भी शर्म नहीं है। एक पॉइंट के बाद ऐसा कुछ और नहीं, जो ऑफर न हो सके। मैंने कभी नहीं सोचा कि मेरा बेटा भविष्य में क्या सोचेगा। जब मैंने ऐसा किया तो मेरे पिता महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री थे। मैंने अपनी पसंद चुनी "। 

PunjabKesari

एक्टर ने आगे कहा- मेरे पैरेंट्स ने कभी नहीं कहा कि क्या करना है और क्या नहीं करना है। जब मेरे बच्चों के पास देखने के विकल्प आते हैं तो वे वाकई मेरे काम के बारे में नहीं जानते।" उन्होंने आगे कहा-  "मेरे बच्चे अब भी नहीं समझते थे कि पैपराजी और फैन्स मेरे फोटो क्यों खींचते हैं। उन्हें अब भी स्टारडम के बारे में पता नहीं है। फेम सिर्फ टेम्पररी है। जिसे आप लोकप्रियता समझते हैं, वह महज एक भ्रम हो सकता है।"

PunjabKesari
 रितेश ने अपनी इंटरव्यू में कहा- "मेरे बच्चे स्कूल जाते हैं तो उनके दोस्त उन्हें बताते हैं कि तुम्हारे पापा स्टार हैं। मैं बच्चों से कहता हूं कि अपने दोस्तों से कहो कि मेरे पापा मेरी जरूरतों को पूरा करने और परिवार का मनोरंजन करने हर दिन काम पर जाते हैं "। वर्कफ्रंट की बात करें तो बॉलीवुड जोड़ी रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा एक बार फिर एक साथ  स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। 

Related News