19 MAYSUNDAY2024 10:48:56 AM
Nari

वोट डालने अपने गांव पहुंचे रितेश देशमुख, मतदान के लिए पत्नी और मां के साथ लगे लाइन में

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 07 May, 2024 12:17 PM
वोट डालने अपने गांव पहुंचे रितेश देशमुख, मतदान के लिए पत्नी और मां के साथ लगे लाइन में

लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में मंगलवार को 11 से अधिक राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों के 93 निर्वाचन क्षेत्रों में मतदान हो रहा है। ऐसे में कई दिग्गज अपने- अपने क्षेत्र में वोट डालने पहुंच रहे हैं। बॉलीवुड के सबसे  पावरफुल कपल अभिनेता दंपत्ति रितेश देशमुख और जेनेलिया देशमुख में वोट डालने पहुंचे। इस दौरान एक्टर की मां भी उनके साथ थी।


सोशल मीडिया पर सामने आए एक वीडियो में रितेश और जेनेलिया लाइन में खड़े अपनी बारी का इंतजार करते नजर आ रहे हैं। जहां एक्टर कुर्ता पजामे में नजर आए तो वहीं उनकी पत्नी साड़ी में बेहद प्यारी लग रही थी।  रितेश के परिवार ने आम लोगों के तरह लाइन में खड़े होकर महाराष्ट्र के लातूर के एक मतदान केंद्र में मतदान किया।

PunjabKesari

इसके बाद एक्टर ने बताया कि वह वोट डालने के लिए वह मुंबई से यहां आए हैं। उन्होंने कहा- वोट डालने के लिए सभी को अपने घरों से बाहर निकलना चाहिए, आज बहुत ही अहम दिन है, सभी को वोट जरूर देना चाहिए। वहीं उनकी पत्नी जेनेलिया ने भी कहा कि यह बहुत ही अहम दिन है, सभी को अपने मताधिकार का इस्तेमाल करना चाहिए। 

PunjabKesari
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भी मंगलवार को लोक सभा चुनाव के तीसरे चरण की वोटिंग में मतदाताओं से अधिक से अधिक संख्या में मतदान करने का आग्रह किया। उन्होंने सोशल मीडिया एक्स पर लिखा-, ‘‘तीसरे चरण के सभी मतदाताओं से मेरा आग्रह है कि वे अधिक से अधिक संख्या में मतदान करें और वोटिंग का एक नया रिकॉडर् बनाएं। आप सभी की सक्रिय भागीदारी लोकतंत्र के इस महोत्सव की रौनक को और बढ़ाएगी।''
 

Related News