23 SEPMONDAY2024 2:48:18 PM
Nari

भारत की ब्यूटी रिया सिंघा बनी मिस यूनिवर्स इंडिया 2024, उर्वशी रौतेला ने पहनाया ताज

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 23 Sep, 2024 10:10 AM
भारत की ब्यूटी रिया सिंघा बनी मिस यूनिवर्स इंडिया 2024, उर्वशी रौतेला ने पहनाया ताज

नारी डेस्क:  मिस यूनिवर्स इंडिया 2024 का ताज भारत की ब्यूटी के सिर सज गया है। रिया सिंघा मिस यूनिवर्स इंडिया बन गई है अब वह वैश्विक मिस यूनिवर्स 2024 प्रतियोगिता में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी। इस प्रतिष्ठित खिताब के लिए 51 प्रतियोगियों ने अपनी दावेदारी पेश की थी, इन सबमें रिया ने बाजी अपने नाम कर लिया है। उन्हें ये ताज उर्वशी रौतेला ने पहनाया। 


मिस यूनिवर्स इंडिया 2024 का ग्रैंड फिनाले रविवार को राजस्थान के जयपुर में आयोजित किया गया।अपनी बड़ी जीत के बाद रिया ने कहा-  "आज मैंने मिस यूनिवर्स इंडिया 2024 का खिताब जीता है। मैं बहुत आभारी हूं, मैंने इस मुकाम तक पहुंचने के लिए बहुत मेहनत की है, जहां मैं खुद को इस ताज के काबिल समझ सकती हूं। मैं पिछले विजेताओं से बहुत प्रेरित हूं।" 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

इस खिताब के साथ रिया सिंघा अब मिस यूनिवर्स 2024 प्रतियोगिता में भारत का प्रतिनिधित्व करने की तैयारी कर रही हैं, जो इस साल के अंत में होगी। इस प्रतियोगिता के दौरान प्रांजल प्रिया को पहला रनर-अप बनाया गया। वहीं, छवि ने दूसरे रनर-अप का मुकाम हासिल किया। इन सबके अलावा सुश्मिता रॉय और रूपफुज़ानो विसो तीसरे और चौथे रनर-अप के स्थान पर रहीं।

PunjabKesari
अभिनेत्री और मिस यूनिवर्स इंडिया 2015 उर्वशी रौतेला, जिन्होंने इस कार्यक्रम में जज की भूमिका निभाई, ने अपने विचार साझा किए और उम्मीद जताई कि "भारत इस साल फिर से मिस यूनिवर्स का ताज जीतेगा।" उन्होंने कहा- "रिया मिस यूनिवर्स में हमारे देश का बहुत अच्छा प्रतिनिधित्व करेंगी और मुझे उम्मीद है कि भारत इस साल फिर से मिस यूनिवर्स का ताज जीतेगा। सभी लड़कियां कड़ी मेहनत करने वाली, समर्पित और बेहद खूबसूरत रही हैं," । रिया की बात करें तो वह गुजरात की रहने वाली हैं और एक शानदार मॉडल भी हैं। 

Related News