01 MAYWEDNESDAY2024 10:55:41 PM
Nari

रेमो डिसूजा की पत्नी ने  किया गजब का बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन, लोग बोले- Wow lizzzz

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 19 Sep, 2021 05:36 PM
रेमो डिसूजा की पत्नी ने  किया गजब का बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन, लोग बोले- Wow lizzzz

डांस कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा अपनी पत्नी लिजेल डिसूजा के साथ की सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। हाल ही में शेयर की गई तस्वीरों को देख लोग सदमे में आ गए है। इसमें लिजेल डिसूजा की पुरानी और अब की लुक्स दिखाई गई हैं,  जिसमें वह एकदम अलग नजर आ रही हैं। 

PunjabKesari

रेमो डिसूजा ने  लिजेल के ट्रांसफॉर्मेशन का फोटो शेयर कर कहा- तुम पर गर्व है। इंस्टाग्राम पर शेयर की गई इस तस्वीर में देख सकते हैं कि एक तरफ लिजेल का वजन काफी बढ़ा हुआ है तो दूसरी तरफ उन्हें पहचानना मुश्किल हो रहा है। वो पूरी तरह से फिट और स्टनिंग नज़र आ रही हैं।  

PunjabKesari

रेमो डिसूजा ने  लिजेल की मेहनत की तारीफ करते हुए लिखा है, यहां तक पहुंचने के लिए बहुत मेहनत करनी पड़ती है, लेकिन सबसे बड़ी लड़ाई खुद से होती है। मैंने अपनी पत्नी को उस लड़ाई को लड़ते हुए देखा है। रेमो ने आगे लिखा कि मैंने अपनी पत्नी को असंभव को संभव करते हुए देखा है। अपनी लड़ाई लड़ते हुए देखा है। मैं हमेशा कहता था कि आपको खुद के माइंड को इतना स्ट्रांग कर लेना है कि आप किसी भी काम कर सकें। 

PunjabKesari
लिजेल का ट्रांसफॉर्मेशन देखकर लोग हैरान रह गए हैं। वरुन धवन भी  उनकी तारीफ करने से पीछे नहीं हटे।  उन्होंने तस्वीर पर कमेंट करते हुए कहा  - Wow lizzzz।  अमिर अली ने भी लिखा- बहुत शानदार Lizz..बहुत नाज है तुमपर। 


 

Related News