04 MARTHURSDAY2021 1:14:04 PM
Nari

रेमो डिसूजा की हालत में हुआ सुधार, घर पर किया गया शानदार स्वागत

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 19 Dec, 2020 11:27 AM
रेमो डिसूजा की हालत में हुआ सुधार, घर पर किया गया शानदार स्वागत

इंडस्ट्री के जाने माने कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा के फैंस दिन रात उनकी अच्छी सेहत के लिए दुआएं कर रहे हैं। कुछ दिनों पहले उन्हें हार्ट अटैक आया था जिसके बाद उन्हें अस्पातल में भर्ती करवाया गया था। इस खबर के बाद फैंस की चिंता बढ़ गई थी। हालांकि अब उनकी हालत पहले से काफी सुधार है। बीते दिन रेमो डिसूजा को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। इस बात की जानकारी रेमो की पत्नी लिजेल डिसूजा ने दी है। 

घर पर ऐसे हुआ रेमो का स्वागत

रेमो डिसूजा अपने घर पहुंच चुके हैं। जहां उनका बेहद शानदार तरीके से स्वागत किया गया। इस मौके की वीडियो रेमो ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। वीडियो को शेयर कर रेमो ने कैप्शन में लिखा, 'आप सभी के प्यार, प्रार्थना और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद। मैं वापस आ गया हूं।' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Remo Dsouza (@remodsouza)

 

रेमो डिसूजा को पड़ा था दिल का दौरा

आपको बता दें कि 1 दिसंबर को रेमो को दिल का दौरा पड़ा था। जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। जहां उनका तकरीबन एक घंटे तक आपरेशन चला। जिसके बाद रेमो को आईसीयू में शिफ्ट किया गया था। 

रेमो से मिलने पहुंचे थे स्टार्स

इस दौरान इंडस्ट्री के बहुत से स्टार्स रेमो को मिलने अस्पताल भी पहुंचे थे। रेमो से मिलने के लिए एक्ट्रेस नोरा फतेही, सोनाली बेंद्रे, रितेश सिधवानी, सोनाली बेंद्रे, भूषण कुमार, डांसर सलमान युसुफ समेत कई स्टार्स अस्पताल के बाहर स्पाॅट किए गए थे। 

PunjabKesari

अस्पताल में डांस करते दिखे रेमो

वहीं रेमो की पत्नी ने अस्पताल से उनका एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह डांस करते नजर आए थे। वीडियो में रेमो पैरों को हिलाते हुए डांस स्टेप करते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो को शेयर करते हुए लिजेल ने अपने पोस्ट में लिखा था, 'पैरों से नाचना एक अलग बात है और दिल से नाचना दूसरी बात है। रेमो डिसूजा... शुक्रिया आप सभी का आपकी प्रार्थनाओं और आशीर्वाद के लिए।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Liz (@lizelleremodsouza)

 

गौरतलब है कि हार्ट अटैक आने पर रेमो को तुरंत अस्पताल ले जाया गया था जहां उनकी एंजियोप्लास्टी की गई थी। बता दें रेमो बतौर कोरियोग्राफर साल 1995 में अपने करियर की शुरूआत की थी। कोरियोग्राफी के अलावा रेमो डायरेक्शन में भी कदम रख चुके हैं। उन्होंने 'रेस 3', 'फ्लाइंग जट', 'एबीसीडी', 'एबीसीडी 2', 'स्ट्रीट डांसर' और 'फालतू', जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है। इसके अलावा वह 'डांस इंडिया डांस' के कई सीज़न में जज के रूप में भी नजर आ चुके हैं।

Related News