26 APRFRIDAY2024 1:05:47 PM
Nari

रणवीर ने करीना से मांगा बेस्ट हसबैंड बनने का टिप्स तो बेबो ने दी ये खास सलाह

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 28 Feb, 2019 12:24 PM
रणवीर ने करीना से मांगा बेस्ट हसबैंड बनने का टिप्स तो बेबो ने दी ये खास सलाह

इन दिनों करीना कपूर खान का रेडियो शो What Women Want काफी मशहूर हो रहा है जिसमें महिलाओं से जुड़ी कई बातें बताई जाती है। इस शो में करीना महिलाओं से जुड़ी अहम बातों के साथ-साथ पति-पत्नी के रिश्ते को मजबूत बनाने के टिप्स भी देती हैं। जी हां, हाल ही में रणवीर सिंह द्वारा पूछे गए एक सवाल का जवाब देते हुए करीना ने उन्हें बेस्ट हसबैंड बनने के टिप्स बताए। चलिए जानते है उन टिप्स के बारे में, जो आपके भी काम आ सकता हैं।  

PunjabKesari

रणवीर सिंह ने शो में करीना से एडवाइस मांगी कि वो कैसे दीपिका पादुकोण के बेस्ट हसबैंड बन सकते हैं। इसके बाद बेबो ने जो जवाब दिया वो वाकई कमाल का था।

 

रणवीर के सवाल पर करीना ने पहले तो यहीं जवाब दिया कि पूरा देश जानता है रणवीर कि आप दीपिका से कितना प्यार करते हो। आपको किसी भी टिप्स की जरूरत नहीं है। आप दीपिका पर जो प्यार लुटाते हो वो बहुत प्यारा है लेकिन अगर आपको कोई टिप्स चाहिए तो मैं आपको एक मैजिकल सीक्रेट बताती हूं।

PunjabKesari

करीना ने रणवीर को बताया बेस्ट हसबैंड बनने का सीक्रेट

करीना ने टिप्स देते हुए कहा- 'एक-दूसरे को स्पेस दीजिए। इसके बाद आपको कुछ भी करने की जरूरत नहीं पड़ेगी। आपको बता दें कि करीना ने अपना यह सीक्रेट रेडियो शो के जरिए ही रणवीर तक पहुंचाया जो सोशल मीडिय पर भी वायरल हो रहा।'  
 

Related News