29 APRMONDAY2024 9:01:05 PM
Nari

शादी के लिए बेस्ट हैं Rashmika Mandanna के ये लहंगे, आज ही बना लें Wardrobe का हिस्सा

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 05 Apr, 2024 01:05 PM
शादी के लिए बेस्ट हैं  Rashmika Mandanna के ये लहंगे, आज ही बना लें Wardrobe का हिस्सा

साउथ की फेमस एक्ट्रेस रश्मिका मंदना अपनी एक्टिंग के अलावा अपनी फैशन सेंस से भी धमाल मचा रही हैं। वैसे तो वो हर ड्रेस में बहुत खूबसूरत लगती हैं, लेकिन उनके लहंगे के collection की बात करें तो वो लाजवाब हैं। हर महिला शादी के सीजन में ट्रेडिंग और स्टाइलिश लहंगे की तलाश में रहती हैं जो सबके होश उड़ा दे। अगर आप भी शादी के इवेंट में अपनी लहंगे से सब का दिल चुराना चाहती हैं तो रश्मिका मंदना के इन लहंगे को अपना वॉर्डरोब में शामिल करें...

कुछ रॉयल और सोबर स्टाइल में तलाश रही हैं तो रश्मिका का ये ऑरेंज लहंगे परफेक्ट है। इसके दुपट्टे और लहंगे में लाइट embroidery वर्क है। इसका ब्लाउज बिल्कुल सिंपल है। इस तरह के लहंगे के साथ आप गले में कानों में हैवी ज्वैलरी पहन सकती हैं। बालों का बन बनाएं और मेकअप को लाइट रखें। किसी की नजर आपसे नहीं हटेगी।

PunjabKesari

बोल्ड लुक चाहती हैं तो रश्मिका का ये रेड नेट फेब्रिक लहंगा ट्राई करें। इसका डीप बैक नेक आपको बेहद सेक्सी लुक देगा। इसके साथ ग्लोडन ज्वैलरी पेयर करें और रेड लिपस्टिक लगाएं।

PunjabKesari

शिमर फेब्रिक का बुखार आजकल सब को चढ़ा है तो क्यों न आप भी इस फ्लॉन्ट करें। रश्मिका का ये शिमरी ग्लोडन लहंगा आपको पार्टी की जान बन देगा। इसके साथ ज्वैलरी लाइट रखें, वरना आपका लुक ओवर लगने लगेगा। बालों का बन या पोनी बनाएं ताकि आपका शिमरी लहंगा सब को ध्यान बेहतर खींच पाए।

PunjabKesari

राजस्थानी कढ़ाई वाली फेब्रिक भी महिलाएं खूब पसंद कर रही है। इसे भी आप अपने वॉर्डरोव में शामिल करें। ये आपको बहुत ही बोहो लुक देगा। इसके साथ चोकर नेकलेस और सिल्वर ज्वैलरी अच्छी लगेगी। बालों की curls बनाएं।

PunjabKesari

कुछ लाइट वेट की तलाश में हैं तो रश्मिका का ये लहंगा परफेक्ट है। इसके ग्रीन ब्लाउज और लहंगे में बहुत ही लाइट मिरर वर्क है। इसे पहनकर आप काफी फ्री महसूस करेंगी। मैंचिग ज्वैलरी के साथ लुक कंप्लीट करें।

PunjabKesari

Related News