26 APRFRIDAY2024 5:25:36 AM
Nari

मेहंदी-हल्दी से लेकर शादी तक, हर फंक्शन में पार्टनर के साथ मैचिंग करें आउटफिट्स

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 22 Dec, 2018 05:44 PM
मेहंदी-हल्दी से लेकर शादी तक, हर फंक्शन में पार्टनर के साथ मैचिंग करें आउटफिट्स

बॉलीवुड स्टार्स दीपिका और रणवीर ने अपनी शादी में मैचिंग ड्रेस कैरी कर एक नया ट्रेंड शुरु कर दिया है। इन दोनों स्टार्स के वेडिंग आउटफिट्स से इंस्पायर्ड होकर कई कपल्स शादी पर मैचिंग पैटर्न की ड्रेस कैरी करने की फरमाइश कर रहे होंगे। अधिकतर कपल्स अपनी शादी के दिन एक ही जैसे कलर, फेब्रिक या डिजाइन के वेडिंग आउटफिट्स पहनना चाहते होंगे। अगर आप भी अपनी शादी में लेटेस्ट ट्रेंड फॉलो करना चाहती है तो आज हम आपको दूल्हा-दुल्हन के मैचिंग आउटफिट्स के कुछ आइडिया देंगे जिनसे आपको आइडिया मिल सकता है। 

मेहंदी सेरेमनी पर दीपवीर की मैचिंग ड्रेस

दीपवीर की तरह आप अपनी डेस्टिनेशन मेहंदी सेरेमनी पर मैचिंग पैस्टल कलर के आउटफिट्स तैयार करवा सकते है, जो आपको काफी खूबसूरत लुक देंगे। 

PunjabKesari

सिंधी शादी में रेड आउटफिट्स में दीपवीर

अपनी सिंधी रिवाज से हुई शादी में भी दीपवीर ने मैचिंग आउटफिट्स वियर किया। जहां शादी में दीपिका ने रेड लहंगा चोली पहना, वहीं रणवीर रेड शेरवानी में नजर आए। दोनों मैचिंग ड्रेस में काफी खूबसूरत लग रहे थे। 

PunjabKesari

मुंबई रिसेप्शन में आइवरी व गोल्डन आउटफिट में दीपवीर 

अपनी मुंबई रिसेप्शन के लिए भी दीपवीर ने मैचिंग आउटफिट्स पहनी जिससे लोग काफी आकर्षित भी हुए। रिसेप्शन में दीपिका पागुकोण गोल्डन एंड आइवरी साड़ी में स्टनिंग दिखी, वहीं रणवीर आइवरी शेरवानी में नवाबी नजर आए। 

PunjabKesari

दीपवीर की तरह शादी के बाद भी चुनें ये पैटर्न

आप दीपवीर की तरह शादी के बाद भी इसी पैटर्न की आउटफिट्स वियर कर अपना अलग कपल स्टाइल स्टेटमेंट बना सकते है। एयरपोर्ट हो या कोई इवेंट, दीपवीर की तरह मैचिंग पैटर्न, फेब्रिक व कलर वाली आउटफिट्स ट्राई करें। 

PunjabKesari

पैस्टल कलर के ड्रेस में दीपवीर

PunjabKesari

PunjabKesari

आइवरी कलर के मैचिंग ट्रेडीशनल आउटफिट में दीपवीर

PunjabKesari

इतना ही नहीं दीपवीर की फैन फॉलोइंग लिस्ट को ध्यान रखते हुए कई डिजाइनर्स ने अपनी ब्राइडल कलेक्शन में इस पैटर्न के वेडिंग वियर लॉन्च भी कर दिए हैं, जहां से आप आइडिया भी ले सकते है। चलिए हम आपको कुछ और दूल्हा-दुल्हन की मैचिंग आउटफिट्स डिजाइन्स दिखाते है।  

PunjabKesari

नेवी ब्लू एंड गोल्डन आउटफिट्स में कपल 

PunjabKesari

गोल्डन मैचिंग ड्रेस में ईशा अंबानी और आनंद पीरामल 

PunjabKesari

फ्लोरल प्रिंटेड आउटफिट में दूल्हा-दुल्हन

PunjabKesari

गोल्डन एंड और व्हाइट मैचिंग आउटफिट में कपल

PunjabKesari


पैस्टल फ्लोरल आउटफिट आइडिया

PunjabKesari

Related News