17 JUNMONDAY2024 9:13:00 AM
Nari

बिगड़ती जा रही है राखी की हालत, एक्स हसबैंड ने कहा- एक्ट्रेस को  मिली जान से मारने की धमकी

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 22 May, 2024 11:27 AM
बिगड़ती जा रही है राखी की हालत, एक्स हसबैंड ने कहा- एक्ट्रेस को  मिली जान से मारने की धमकी

टीवी की ड्रामा क्वीन कही जाने वाली राखी सावंत इस समय बेहद बुरे दौर से गुजर रही हैं। उनकी हालत दिन- प्रतिदिन बिगड़ती जा रही है। गर्भाशय में ट्यूमर की सर्जरी के बाद भी उनकी हालत में कोई सुधार नहीं हो रहा है। राखी के एक्स हसबैंड रितेश सिंह ने उनका हेल्थ अपडेट शेयर करते हुए कहा कि एक्ट्रेस की जान को खतरा है। उन्होंने इशारों-इशारों में आदिल पर आरोप लगाया है। 

PunjabKesari
रितेश सिंह ने मीडिया को बताया कि-  'राखी जी का ऑपरेशन सक्सेसफुल रहा लेकिन उनकी हेल्थ में काफी उतार-चढ़ाव है। शुगर और बीपी नॉर्मल नहीं हो रहा है,  उन्हें बहुत सारी परेशानियां आ रही हैं। उन्हें कुछ महीने तक बेड रेस्ट के लिए बोला गया है। साथ ही 15 दिनों तक ऑब्जर्वेशन में रखा जाएगा। रितेश ने यह भी कहा कि राखी का ख्याल रखने वाला कोई नहीं है, ऐसे में उनकी हालत जब तक पूरी तरह से नॉर्मल नहीं होती वे हॉस्पिटल में ही रहेंगी।

PunjabKesari
तलाक के बाद भी राखी का ख्याल रखने पर उठ रहे सवालों का जवाब देते हुए रितेश ने कहा-  'मैं पति की तरह नहीं, बल्कि एक दोस्त और इंसानियत के नाते उनकी देखभाल कर रहा हूं। लोग क्या कहते हैं मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता।  हमारे रास्ते अलग हो गए थे, लेकिन मैं उसके साथ खड़ा हूं '। इसके साथ ही उन्होंने यह भी खुलासा किया कि राखी और उनको उन्हें जान से मारने की साजिश रचाई जा रही है।

PunjabKesari

रितेश ने मीडिया से कहा- - 'मैं आपको ब्रेकिंग न्यूज दे रहा हूं, मुझे और राखी को जान से मारने की कोशिश की गई है. बहुत जल्दी हम आपको पूरी डिटेल के साथ ये खबर देंगे, अभी पुलिस इसकी जांच कर रही है '।  उन्होंने कहा-  सबको पता है हमारा दुश्मन कौन है। मैं इस राज से पर्दा तब उठाऊंगा, जब मेरे पास उस शख्स के खिलाफ सारे सबूत होंगे। । इस बार हम मीडिया ट्रायल के जरिए नहीं बल्कि कानूनी रास्ते पर चलेंगे।' उनका इशारा राखी के एक्स हसबैंड आदिल पर हैं, क्योंकि पिछले कुछ समय से रितेश और राखी आदिल पर कई आराेप लगा चुके हैं।
 

Related News