30 APRTUESDAY2024 5:11:05 AM
Nari

121 एडल्ट वीडियो के साथ बड़ी गेम खेलने की तैयारी में थे राज कुंद्रा

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 23 Jul, 2021 07:35 PM
121 एडल्ट वीडियो के साथ बड़ी गेम खेलने की तैयारी में थे राज कुंद्रा

बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी  के पति और बिजनेसमैन  राज कुंद्रा अश्लील फिल्म मामले में बुरी तरह से फंसते जा रहे हैं। कोर्ट ने उनकी पुलिस हिरासत 27 जुलाई तक बढ़ा दी हैं। वहीं जांच में प्रतिदिन पुलिस उनके खिलाफ नए नए खुलासे कर रही है। 

PunjabKesari

 राज कुंद्रा 121 एडल्ट वीडियो को 8 करोड़ में बेचने की तैयारी में थे
वहीं इस केस में मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने एक बड़ी जानकारी शेयर की है। पुलिस सूत्रों ने कहा है कि वे एक बड़ी इंटरनेशनल डील करने वाले थे। राज कुंद्रा 121 एडल्ट वीडियो को 8 करोड़ 93 लाख 22 हजार 180 रुपए (1.20 मिलियन डॉलर) में बेचने की तैयारी कर रहे थे।  पुलिस कुंद्रा के एस बैंक और यूनाइटेड बैंक ऑफ अफ्रीका से किए गए ट्रांजेक्शन की भी जांच करने जा रही है। 

PunjabKesari

राज कुंद्रा ने कुछ ऑनलाइन बेटिंग भी की है
इसके साथ ही पुलिस सूत्रों का कहना है कि राज कुंद्रा के बैंक अकाउंट की जांच से यह पता लगा है कि उसने कुछ ऑनलाइन बेटिंग की है। पुलिस को शक है कि एडल्ट फिल्म से कमाए पैसों का इस्तेमाल बेटिंग में किया गया है। फिलहाल पुलिस को इस एंगल की जांच करनी है। 21 जुलाई को कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से बहुत से डेटा डिलीट किए जा चुके हैं, पुलिस अब उन सारे डेटा को रिकवर करने की कोशिश कर रही है। बतां दें कि मुंबई क्राइम ब्रांच ने वियान कंपनी के आईटी डेवलपर का भी स्टेटमेंट रिकॉर्ड किया है।


PunjabKesari

जानकारी के लिए आपकों बतां दें कि मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने अश्लील फिल्में बनाने और कुछ ऐप के जरिए प्रसारित करने के मामले में सोमवार 19 जुलाई रात राज कुंद्रा को गिरफ्तार कर लिया था जिसके बाद कोर्ट ने उन्हें 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया था वहीं,  मुंबई की अदालत ने शुक्रवार (23 जुलाई) को राज की पुलिस हिरासत की अवधि 27 जुलाई तक के लिए बढ़ा दी है।

Related News