27 APRSATURDAY2024 4:15:26 PM
Nari

राधिका मर्चेंट का 'एकदुम कृष्णा लागे चे' अब बन गया है गाना , क्या आपने देखी ये रील ?

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 13 Mar, 2024 05:40 PM
राधिका मर्चेंट का 'एकदुम कृष्णा लागे चे' अब बन गया है गाना , क्या आपने देखी ये रील ?

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो खूब तहलका मचा रहा है। वैसे तो कुछ दिनों से हम अंबानी प्री-वेडिंग पार्टी के कई वीडियो देख चुके है, लेकिन इस वीडियो की बात ही निराली है। इसमें संगीतकार मयूर जुमानी को राधिका मर्चेंट के शब्दों "वाह, एकदुम कृष्णा लागे छे" को एक गाने में दोहराते हुए दिखाया गया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mayur Jumani (@mayurjumani)


 Musician Mayur Jumani का सोशल मीडिया पर अपना एक अलग ही जलवा है, वह हर बात कुछ ऐसा करते हैं जिसे बेहद पसंद किया जाता है। अब उनके इन नए वीडियो को अब तक 19 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। रील की शुरुआत में राधिका मर्चेंट को मुस्कुराते हुए और कहते हुए दिखाया गया है, "वाह, जय श्री कृष्ण।" यह उनके शब्दों "एकदुम कृष्ण लागे छे" को संगीतमय स्पर्श के साथ प्रस्तुत करता है। 

PunjabKesari
जुमानी ने राधिका के शब्दों को फिर से बनाने के लिए प्रभावशाली ढंग से एक गिटार, लॉन्चपैड और एक बांसुरी का भी उपयोग किया है। उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा- "एकदम कृष्णा लागे चे को मेरे दिमाग से नहीं निकाला जा सकता। जामनगर यूनिवर्स का हैंगओवर अभी तक नहीं उतरा है।" लाेग इस वीडियाे पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

इस शानदार वीडियो में बांसुरी की धुन सुन हर कोई मंत्रमुग्ध हो गया। दरअसल  सोशल मीडिया पर जब भी कुछ वायरल होता है तो मयूर जुमानी उसमें Music का तड़का लगाकर एक नई ही चीज हमारे सामने पेश करते है। 

Related News