27 APRSATURDAY2024 7:51:33 AM
Nari

सामने आई Radhika Merchant की स्पीच की सच्चाई, हॉलीवुड फिल्म से कॉपी किए थे शब्द

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 09 Mar, 2024 11:24 AM
सामने आई Radhika Merchant की स्पीच की सच्चाई, हॉलीवुड फिल्म से कॉपी किए थे शब्द

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेट अनंत के प्री- वेडिंग का फीवर उतरने का नाम ही नहीं ले रहा। जामनगर में हुआ शानदार इवेंट अभी तक लगातार सुर्खियां बटोर रहा है। हॉलीवुड से लेकर तमाम बॉलीवुड सितारों के जमावड़े ने सब का ध्यान खींचा। यहां पर राधिका ने अनंत से अपने प्यार का इजहार करते हुए स्पीच भी दी थी। लेकिन अब सोशल मीडिया पर वायरल होती इस स्पीच की सच्चाई भी खुलकर सामने आ गई है। जी हां, यूजर्स जो सोशल मीडिया पर एक- एक चीज को पैनी नजर से देखते हैं ने राधिका की चोरी पकड़ ली। आइए आपको बताते हैं क्या है पूरा मामला...

PunjabKesari

हॉलीवुड फिल्म से राधिका ने कॉपी की स्पीच

दावा किया जा रहा है कि राधिका ने जो स्पीच दी थी, उसका एक-एक शब्द हॉलीवुड फिल्म के सीन से कॉपी किया हुआ है। इस वजह से राधिका को यूजर्स ने आड़े हाथों लिया और जमकर ट्रोल कर रहे हैं। बता दें, सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसके हिसाब से राधिका ने एक हॉलीवुड की कॉमेडी फिल्म 'शैल वी डांस' (Shall we dance) का डायलॉग कॉपी किए हैं। इस हॉलीवुड फिल्म में सुजन सरैंडन का किरदार रिचर्ड जेनकिन्स से बात कर रहा है। वहीं, इस डायलॉग का नाम 'विटनेस टु योर लाइफ' है। राधिका ने इसी सीन में सेम के बोले एक- एक शब्द को कॉपी किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sadiq Saleem (@sadiqidas)

पकड़ी गई राधिका की चोरी

वीडियो में जहां एक तरफ राधिका की स्पीच चल रही है, वहीं दूसरी तरफ हॉलीवुड फिल्म का सीन चलता नजर आ रहा है। यूजर्स ने जमकर राधिका की क्लास लगाई। एक यूजर ने कहा- 'वो अपने पार्टनर को देखकर डायलॉग बोलना भूल गई'।

PunjabKesari

वहीं एक दूसरे यूजर ने कहा- 'पैसा क्लास नहीं खरीद सकता है'।

PunjabKesari

वहीं एक अन्य ने कहा- 'लड़की, कम से कम स्पीच तो original लेकर आओ'।

PunjabKesari

 

वहीं एक अन्य ने चुटकी ली- 'स्पीच लिखने वालों की तो नौकरी गई अब'। एक यूजर ने कहा- 'शर्मनाक'। ऐसे ही कई सारे कमेंट करके राधिका को ट्रोल किया जा रहा है।

PunjabKesari

Related News