28 APRSUNDAY2024 6:29:19 PM
Nari

प्रियंका ने अभी से कर ली अपनी बेटी के फ्यूचर की तैयारी, बनाया मालती का सीक्रेट इंस्टा अकाउंट !

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 11 Oct, 2023 04:58 PM
प्रियंका ने अभी से कर ली अपनी बेटी के फ्यूचर की तैयारी, बनाया मालती का सीक्रेट इंस्टा अकाउंट !

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने बाकी सेलेब्स की तरह अपने फैंस से बेटी मालती को दूर नहीं रखा है। मालती के जन्म के कुछ देर बाद ही प्रियंका और निक ने उसका चेहरा दुनिया को दिखा दिया था, तब से वह  सोशल मीडिया स्टार बन चुकी हैं। एक्ट्रेस भी आए दिन अपनी लाडली की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है, इसी बीच यह खबर सामने आई है कि उन्होंने अपनी बेटी के नाम का एक सीक्रेट इंस्टा अकाउंट भी बनाया है। 

PunjabKesari
यह तो हम सभी जानते हैं कि प्रियंका अपने पति निक जोनस और बेटी मालती के साथ समय बिताने का एक भी मौका नही छोड़तीं, ऐसे में फैमिली की अमेजिंग फोटोज शेयर कर फैंस को इंप्रेस करती रहती हैं। बेटी को मिल रहे प्यार को देखते हुए उन्होंने अब उसके नाम का सीक्रेट इंस्टाग्राम अकाउंट बनाया है, जिसे फिलहाल  प्राइवेट रखा गया है

PunjabKesari
इस अकाउंट का नाम मालती मैरी है, खुद प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस इसे फॉलो कर रहे हैं। मालती के इस सीक्रेटअकाउंट को 14 लोग फॉलो कर रहे हैं और इस अकाउंट से 13 लोगों को फॉलो किया जा रहा है। इस अकाउंट की प्रोफाइल में मालती नजर आ रही है। दावा किया जा रहा है कि  कुछ समय पहले ये फोटो निक जोनस ने भी अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की थी। 

PunjabKesari
इसे देखकर तो यही कह सकते हैं कि प्रियंका चोपड़ा ने पहले से ही अपनी बेटी के भविष्य की प्लानिंग कर ली है। याद हो कि शुरूआत में प्रियंका मालती के चेहरे पर इमोजी लगाकर उनकी फोटो शेयर करती थी, इसके कुछ समय बाद एक इवेंट से प्रियंका और मालती की फोटो वायरल हुई, जिसमें एक्ट्रेस की लाडली का चेहरा साफ दिखा। तब से प्रियंका ने भी मालती का चेहरा दिखाने से परहेज नहीं किया। 

Related News