27 APRSATURDAY2024 6:07:38 PM
Nari

इन गलतियों के कारण Priyanka Chopra अपने पिछले रिश्तों में बन गई थीं डोरमैट! आप ना करें ये भूल

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 18 May, 2023 12:59 PM
इन गलतियों के कारण Priyanka Chopra अपने पिछले रिश्तों में बन गई थीं डोरमैट! आप ना करें ये भूल

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी वेब सीरीज सिटाडेल को लेकर खूब चर्च में हैं। इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए एक्ट्रेस ने अपने पिछले रिलेशनशिप्स को लेकर कई बातों कीं। इसमें उन्होंने अपना फायदा उठाए जाने का जिक्र किया । दरअसल, प्रियंका का नाम शादी से पहले कई सारे एक्टर्स के साथ जुड़ चुका हैं। इसी को लेकर उनका 'कॉल हर डैडी' के पोडकास्ट में दर्द छलका और उन्होंने रिश्ते में आत्मसम्मान को ठेस पहुंचने तक जैसी भी बात कही.....

PunjabKesari

केयरटेकर की भूमिका

प्रियंका ने ये माना कि वह खुद को एक केयरटेकर की तरह ट्रीट कर रही थीं। प्रियंका को लगा कि वह एक डोरमैट हैं और भारत में ऐसा होना आम बात है। रिलेशन में एक-दूसरे की चिंता करना अच्छी बात है, लेकिन ये एक तरफा हो तो नेगेटिविटी का आना भी लाजमी है. ये खुद को परोसे देने के बराबर है।

PunjabKesari

आत्मसम्मान को ठेस

रिलेशन में प्यार और विश्वास के अलावा एक-दूसरे का सम्मान भी करना चाहिए, पर कुछ रिलेशनशिप ऐसे होते हैं जिनमें अक्सर पार्टनर को अपने आत्मसम्मान के साथ समझौता करना पड़ता है। एक मजबूत रिश्ते के लिए आपसी समझदारी जरूरी है और अगर आप अपने आत्मसम्मान को अक्सर ठेस पहुंचाने देते हैं तो ये एक बहुत बड़ी गलती है।

PunjabKesari

खुद को डोमिनेट होने देना

प्रियंका चोपड़ा की बातों के पता चल रहा है कि उन्होंने अपने पिछले रिलेशनशिप्स में खुद को डोमिनेट होने दिया। रिश्ते में इस गलती का भुगतान हमेशा दबकर करना पड़ता है। ऐसे हालात भी बन जाते हैं कि पार्टनर आपको कुछ समझता नहीं है और वह सिर्फ अपनी ईगो के लिए हमेशा रिश्ते में अलग तरह का दबाव बनाए रखता है।

PunjabKesari

फायदा उठाने देना

कई बार रिलेशनशिप को बचाने के लिए झुक जाना ठीक है, लेकिन हर बार ऐसा नहीं होने देना चाहिए। ये जानते हुए कि पार्टनर आपका फायदा उठा रहा है और आप चुप रहते हैं तो ये भी किसी बड़ी गलती से कम नहीं है।

Related News