02 MAYTHURSDAY2024 7:00:14 PM
Nari

एक साथ रोड ट्रिप पर निकलेंगी प्रियंका चोपड़ा, आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 11 Aug, 2021 12:44 PM
एक साथ रोड ट्रिप पर निकलेंगी प्रियंका चोपड़ा, आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ

बाॅलीवुड की हिरोइन का एक साथ काम करना अपने आप में एक चैंलेज होता है क्योंकि हर कोई एक्ट्रेस खुद के साथ किसी और को कंपीट करते हुए नहीं देख सकती लेकिन पहली बार दर्शकों को बाॅलीवुड की तीन मोस्ट टाॅप हीरोइन एक साथ दिखाई देंगी। हम बात कर रहे हैं प्रियंका चोपड़ा, आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ की। जी हां, यह तीनों एक्ट्रेसेस एक साथ दिखाई देने वाली है।

PunjabKesari

रोड ट्रिप पर निकलेंगी प्रियंका चोपड़ा, आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ 
दरअसल, यह तीनों एक्ट्रेसेस एक साथ रोड ट्रिप पर निकलेंगी। प्रियंका चोपड़ा, आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ ये तीनों एक्ट्रेसेस, फरहान अख्तर की फिल्म जी ले जरा  में नजर आने वाली हैं।  फिल्म के नाम की अनाउंसमेंट मोशन पोस्टर के साथ हुई है। इस मोशन पोस्टर में एक गाड़ी नजर आ रही है जिस पर कई लोकेशन्स दिख रही है। इसके अलावा इस गाड़ी के ऊपर प्रियंका चोपड़ा, कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट का नाम लिखा आता है।

PunjabKesari

पहली बार प्रियंका, आलिया और कैटरीना एक साथ करेंगी काम 
 पोस्टर को शेयर करते हुए तीनों एक्ट्रेसेस ने लिखा, क्या किसी ने रोड ट्रिप कहा? बता दें कि पहली बार प्रियंका, आलिया और कैटरीना साथ काम करने वाली हैं। 

बता दें कि इस फिल्म के डायरेक्टर और एक्टर फरहान अख्तर इस फिल्म को लेकर काफी उत्सुक है। आखिरी बार उन्होंने शाहरुख खान  की फिल्म डॉन 2 डायरेक्ट की थी। 

वहीं फिल्म जी ले जरा की कहानी को जोया अख्तर, फरहान अख्तर और रीमा कागती ने लिखी है और यही नहीं रीमा, जोया रितेश और फरहान ने इस फिल्म को प्रोड्यूस भी किया है, यह फिल्म 2023 में रिलीज होगी। 

PunjabKesari

एक्ट्रेसेस के अपकमिंग प्रोजेक्टस
आलिया इन दिनों फिल्म 'जी ले जरा' के साथ  कई फिल्में कर रही हैं। जिसमें संजय लीला भंसाली की 'गंगूबाई काठियावाड़ी', एस एस राजामौली की 'आरआरआर', अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रहमास्त्र' और करण जौहर की 'रॉकी और रानी' शामिल है।

वहीं,  प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड फिल्मों में साल 2019 में 'द स्काई इज पिंक' में नजर आई थीं और अब वह 'जी ले जरा' में नजर आएंगी। इसके साथ ही कैटरीना कैफ के पास 'जी ले जरा' के अलावा 'फोन भूत' और 'टाइगर 3' शामिल है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt)

Related News