06 JULWEDNESDAY2022 6:29:27 AM
Nari

'मूसेवाला जैसा हाल कर देंगे'... धमकी मिलने के बाद हाई अलर्ट पर पुलिस, सुरक्षा के घेरे में सलमान

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 07 Jun, 2022 11:42 AM
'मूसेवाला जैसा हाल कर देंगे'... धमकी मिलने के बाद हाई अलर्ट पर पुलिस, सुरक्षा के घेरे में सलमान

मुंबई पुलिस के एक दल ने सोमवार को बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के बांद्रा स्थित आवास का दौरा किया और परिसर के चारों ओर सुरक्षा बढ़ा दी। रविवार को सुबह की सैर के बाद सलीम खान बांद्रा बैंडस्टैंड में बेंच पर बैठे थे। उसी दौरान अज्ञात व्यक्ति ने उन्हें एक पत्र दिया जिसमें उन्हें और सलमान को जान से मारने की धमकी दी गई है।

PunjabKesari
बाद में सलीम खान ने अपने सुरक्षाकर्मी की मदद से पुलिस से संपर्क किया और बांद्रा थाने में इस सिलसिले में भारतीय दंड संहिता की धारा 506-दो (आपराधिक धमकी) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई। सोमवार को मुंबई अपराध शाखा के पांच अधिकारी स्थानीय पुलिस कर्मियों के साथ बांद्रा इलाके के गैलेक्सी अपार्टमेंट में सलमान खान के आवास पर गए और उनके परिवार के सदस्यों से बातचीत की।

PunjabKesari
एक अधिकारी ने बताया कि वे अभिनेता के घर पर करीब एक घंटा रूके और फिर चले गए। उन्होंने कहा कि पुलिस ने उस स्थान का भी दौरा किया जहां सलीम खान को धमकी भरा पत्र मिला था। अधिकारी ने बताया कि पत्र का गंभीरता से संज्ञान लेते हुए पुलिस इलाके में लगे विभिन्न सीसीटीवी की फुटेज खंगाल रही है ताकि उस व्यक्ति की पहचान की जा सके जिसने वहां बेंच पर धमकी भरा पत्र छोड़ा था।

PunjabKesari
मुंबई के पुलिस आयुक्त संजय पांडे ने कहा कि उन्होंने बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान द्वारा प्राप्त धमकी भरे पत्र को "गंभीरता से" लिया है, और मामले के जांच के लिए सभी कोणों पर विचार किया जाएगा। पत्रकारों से बात करते हुए पांडे ने कहा 'चूंकि मामला गंभीर है, इसलिए हमने भी इस मुद्दे को गंभीरता से लिया है। हमारे अधिकारी मामले की सक्रियता से जांच कर रहे हैं। अब तक किसी को हिरासत में नहीं लिया गया है।'

PunjabKesari
पुलिस अधिकारी ने कहा- यह कहना जल्दबाजी होगी कि क्या पत्र फर्जी है और साथ ही हम लॉरेंस बिश्नोई गिरोह (शामिल होने) के बारे में कुछ भी नहीं कह सकते हैं। लेकिन पत्र में जो कुछ लिखा हुआ है उसे हम इसे गंभीरता से ले रहे हैं और जांच कर रहे हैं।'
 

Related News