02 MAYTHURSDAY2024 7:06:01 AM
Nari

रेखा की इस तस्वीर को देखकर हैरान हुए लोग, जानिए क्यों हो रही है इसकी चर्चा

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 04 Jul, 2023 04:45 PM
रेखा की इस तस्वीर को देखकर हैरान हुए लोग, जानिए क्यों हो रही है इसकी चर्चा

एवरग्रीन ब्यूटी  रेखा की खूबसूरती के जितने चर्चे किए जाएं उतने कम हैं। आज भी उनके सामने नए जमाने की  अभिनेत्रियां फिकी लगती हैं। सदाबहार एक्ट्रेस इन दिनों अपने फोटोशूट को लेकर छाई हुई हैं। उन्होंने इंटरनेशनल पब्लिकेशन वोग अरेबिया मैगजीन के कवर पर अपना जलवा बिखेरा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepthi Sasidharan (@lampglow)


डिजाइनर  मनीष मल्होत्रा के आउटफिट में रेखा का अलग ही अंदाज देखने को मिला। इस शाही गाउन में उनकी उम्र का अंदाजा लगाना बेहद मुश्किल है। उनके शाही अंदाज ने सभी को चौंका दिया है। एक तरफ जहां लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं, वहीं दूसारी तरफ एक इंस्टाग्राम यूजर ने उनकी ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं जो पहले कभी नहीं देखी।

PunjabKesari

lampglow नाम के यूजर ने अपने पोस्ट में लिखा- स्टाइल और स्टेटमेंट बनाने के लिए फैशन इतिहास की किताबों को देखने की क्षमता होना मददगार है। सदाबहार रेखा ने @manishmalhotra05 के विंटेज परिधान को अतिरंजित कढ़ाई वाले इपॉलेट्स और अवध से प्रेरित कढ़ाई वाली टोपी के साथ  प्रस्तुत किया है। 

PunjabKesari

यूजर ने लिखा- मैंने तुलना करने के लिए अवध के नवाब अमजद अली खान की एक  मिलती-जुलती तस्वीर शेयर की है। अपने ।असाधारण करियर में रेखा को बार-बार ऐतिहासिक चरित्रों में डूबने का मौका मिला है ।

PunjabKesari

इस पोस्ट में आगे लिखा गया- कुछ साल पहले मैंने हैदराबादी चौगोशिया में रेखा की एक पोस्ट की थी जो वायरल हो गई थी, लेकिन तथ्य यह है कि उन्होंने न केवल यह पता लगाने की जहमत उठाई कि लगभग एक साड़ी की लंबाई वाला यह ऐतिहासिक दुपट्टा कैसे पहना जाता है, बल्कि इसे आधुनिक समय में वापस ले आईं। 

PunjabKesari

इस पोस्ट के साथ रेखा की एक से बढ़कर एक तस्वीरें शेयर की  गई है जाे पहले कभी नहीं देखी। लेटेस्ट तस्वीरों में रेखा ने अपनी शाही सुंदरता को दिखाने में कोई कमी नहीं छोड़ी।

Related News